1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुखी के नए सॉन्ग ‘कोको’ के रिलीज होने पर Arvind Khaira ने शेयर किया अपने विचार, देखें VIDEO

सुखी के नए सॉन्ग ‘कोको’ के रिलीज होने पर Arvind Khaira ने शेयर किया अपने विचार, देखें VIDEO

 संगीत हमारे जीवन के उन सुखद आनंदों में से एक है जिससे हम जीवन भर आनंद लेते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं, संगीत का एक टुकड़ा बनाने में बहुत मेहनत और समर्पण लगता है। जाने-माने संगीत निर्देशक अरविंद खैरा (Arvind Khaira) ने सुख-ई के कोको गाना जो एक ग्रूवी पार्टी एंथम गीत (Groovy Party Anthem Songs) है उसका निर्देशन करके एक बार फिर अपनी पहचान बनाई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: संगीत हमारे जीवन के उन सुखद आनंदों में से एक है जिससे हम जीवन भर आनंद लेते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं, संगीत का एक टुकड़ा बनाने में बहुत मेहनत और समर्पण लगता है। जाने-माने संगीत निर्देशक अरविंद खैरा (Arvind Khaira) ने सुख-ई के कोको गाना जो एक ग्रूवी पार्टी एंथम गीत (Groovy Party Anthem Songs) है उसका निर्देशन करके एक बार फिर अपनी पहचान बनाई है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

अरविंद खैरा, जिन्होंने बारिश की जाए, “पछताओगे”, “फिलहाल”, जिनके लिए, क्या बात है, मन भार्या, और कई अन्य देसी धुनों के लिए कई गीतों का निर्देशन किया है, फिर अरविंद खैरा से नए निर्देशन गीत कोको पर बात की। उन्होंने कहा, ‘कोको’ एक परियोजना के रूप में इतने लंबे समय से पाइपलाइन में था कि मुझे यह भी याद नहीं है कि हमने इसकी योजना कब शुरू की थी। क्युकी सुख-ई ने ‘कोका’ के साथ जो बार सेट किया था, वह इतना ऊंचा था, हमें जीवन से बड़ा कुछ करना था और ‘कोको’ इसके लिए एकदम सही गीत था।

हालांकि, पिछले कुछ महीनों में दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों, प्रतिबंधों और उद्योग की अस्थिरता के कारण; हम इसे पहले खत्म नहीं कर सके। ‘कोको’ वास्तव में एक विशेष ट्रैक है क्योंकि यह सुख-ई की शैली को बेहतरीन तरीके से सामने लाता है, पहले से अलग उनकी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है, और यह बिल्कुल ताज़ा लगता है! मुझे पूरी टीम पर बहुत गर्व है जो इस परियोजना को जीवित करने के लिए जिम्मेदार है और मुझे आशा है कि हर कोई ‘कोको’ गाने को पसंद करेगा जैसा हम करते हैं।

हम कह सकते हैं कि अरविंद खैरे ने अपना दिल बहला दिया है, और दर्शक इस गाने और ताल की सराहना करते हुए सभी लोग उनके गाने की धुन पर थिरक रहा है क्योंकि यह गाना पहले ही एक हफ्ते के भीतर 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है| हाल ही में यह गाना नंबर १५ पर ट्रेंड कर रहा है।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

जो लोग अनजान हैं, उन्हें बता दे की सुख-ए, जानी और अरविंदर खैरा ने 2019 में अब तक के सबसे सफल पंजाबी गीतों में से एक, ‘कोका’ पर सहयोग किया, जिसे 500 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। उनके सभी प्रशंसकों के लिए और भी कई गाने हैं, जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...