1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Arya Babbar Birthday Special: पापा की तरह बॉलीवुड में नहीं चला किस्मत का सिक्का, अब हैं इंडस्ट्री से दूर

Arya Babbar Birthday Special: पापा की तरह बॉलीवुड में नहीं चला किस्मत का सिक्का, अब हैं इंडस्ट्री से दूर

बॉलीवुड, पंजाबी समेत कई मूवीज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले एक्टर आर्य बब्बर (Arya Babbar) को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग के लिए अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बने रहते है। वहीं आर्य बब्बर (Arya Babbar) आज अपना जन्मदिन मना रहे है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Arya Babbar Birthday Special: बॉलीवुड, पंजाबी समेत कई मूवीज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले एक्टर आर्य बब्बर (Arya Babbar) को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग के लिए अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बने रहते है। वहीं आर्य बब्बर (Arya Babbar) आज अपना जन्मदिन मना रहे है।

पढ़ें :- Priyanka Chopra Baby First Pic: प्रियंका ने पहली बार शेयर की नन्ही शहजादी की तस्वीरें, क्यूट पिक्चर्स हुई वायरल

बता दें कि आज ही के दिन यानि 24 मई 1981 में जन्म लेने वाले आर्य बब्बर (Arya Babbar) अभिनय घराने से ताल्लुक रखते हैं और उनके पिता हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर राजबब्बर (Raj Babbar) हैं। बता दें उनकी मां नादिरा बब्बर (Nadira Babbar) हैं, जोकि एक थिएटर आर्टिस्ट (theater artist) हैं और वह बॉलीवुड अभिनेत्री जूही बब्बर (Juhi Babbar) के भी भाई हैं।

फिल्म अब के बरस से किया था बॉलीवुड में डेब्यू 


वहीं आर्य (Arya Babbar) के करियर की बात की जाए तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अब के बरस से की थी और इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्रीं अमृता राव भी नजर आई थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस (box-office) पर दर्शकों को अपनी ओर खीचने में नाकामयाब रही थीं। वहीं उनकी पिछली रिलीज फिल्म बैंगिस्तान रही थीं।

पढ़ें :- 31 जनवरी 2023 राशिफल: मेष राशि के जातकों को होगा अच्छा मुनाफा, जाने अपनी राशि का हाल


अभिनेता आर्य बब्बर (Arya Babbar) कलर्स के बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 8 में भी नजर आए थे। हालांकि वह घर में ज्यादा दिन टिक नहीं पाए थे और जल्दी ही घर से बेघर भी हो गए। बात यदि वर्कफ़्रंट के बारें में की जाए तो आर्य बब्बर बहुत समय में किसी भी फिल्म या शो में नज़र नहीं आए है। आप ये भी कह सकते है कि उन्होंने काफी समय से मनोरंजन जगत से दूरी बना ली है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...