1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Star Kids को लेकर KRK का बड़ा खुलासा, कहा- आर्यन केस के चलते सेलिब्रिटी किड्स कर रहे भारत छोड़ने की प्लानिंग

Star Kids को लेकर KRK का बड़ा खुलासा, कहा- आर्यन केस के चलते सेलिब्रिटी किड्स कर रहे भारत छोड़ने की प्लानिंग

क्रूज ड्रग बस्ट मामले आर्यन खान का नाम आने से पूरी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। इस बीच बी-टाउनके क्रिटिक्स कमाल आर खान ने एक बड़ा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। केआरके ने एक पोस्ट के जरिया बताया कि कई स्टार किड्स अब देश छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अब यहां डर लग रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aryan Drugs Case: क्रूज ड्रग बस्ट मामले आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम आने से पूरी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। इस बीच बी-टाउनके क्रिटिक्स कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने एक बड़ा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। केआरके (KRK) ने एक पोस्ट के जरिया बताया कि कई स्टार किड्स अब देश छोड़ने की प्लानिंग (Star kids now planning to leave the country) कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अब यहां डर लग रहा है।

पढ़ें :- Kamal R Khan का नया तमाशा, Salman Khan से बोले- भाईजान मुझे माफ कर दो ...

आपको बता दें, उन्होंने लिखा, ‘मेरे सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान की घटना के बाद कई सेलिब्रिटी किड्स (celebrity kids) भारत छोड़ने की प्लानिंग (planning to leave india) कर रहे हैं! उन्हें लगता है कि अगर आर्यन के साथ ऐसा हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है!’

पढ़ें :- बॉलीवुड खान RSS में हुए शामिल, ट्वीट कर कहा- मैं आरएसएस में शामिल होने के लिए तैयार हूं

 

इससे पहले भी KRK ने किंग खान के सपोर्ट में एक विडियो शेयर किया और उसमें बोला, शाहरुख को परेशान करने के लिए उनके बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया है? उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, “अगर कोई झूठे आरोप लगाकर शाहरुख खान को नीचा दिखाने की कोशिश करेगा तो मैं उनके साथ बिना शर्त उनके साथ खड़ा हूं। #istandwithsrk।”

पढ़ें :- Kamal R Khan का बड़ा बयान, कहा- देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है...

KRK ने अपनी एक पोस्ट से मीडिया को भी लताड़ा था। उन्होंने पुलिस पर आर्यन के उस बयान की वायरल रिपोर्ट की भी आलोचना की, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्हें अपने सुपरस्टार पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेने की जरूरत है, जो बैक-टू-बैक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

उन्होंने लिखा, “प्रिय मीडिया बंधु आर्यन और शाहरुख के रिश्ते के बारे में खराब बात कर रहे हैं। जरा सोचिए कि कोई आपके और आपके बच्चों के रिश्ते के बारे में बुरा कहेगा तो कैसा लगेगा। तो कृपया इसे बंद कर दें।” ड्रग्स केस में आज आर्यन की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...