1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Aryan Khan Case: समीर वानखेड़े के बाद बीजेपी नेता मोहित कंबोज को नवाब मलिक ने घेरा, कहा-मामला अपहरण और फिरौती का है

Aryan Khan Case: समीर वानखेड़े के बाद बीजेपी नेता मोहित कंबोज को नवाब मलिक ने घेरा, कहा-मामला अपहरण और फिरौती का है

Aryan Khan Case: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। रविवार को नवाब मलिक ने प्रेसवार्ता करके समीर वानखेड़े और बीजेपी नेता मोहित कंबोज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि आर्यन खान का मामला ‘अपहरण और फिरौती’ का है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वानखेड़े और कंबोज मिले हुए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Aryan Khan Case: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। रविवार को नवाब मलिक ने प्रेसवार्ता करके समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और बीजेपी नेता मोहित कंबोज (Mohit Kamboj) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि आर्यन खान का मामला ‘अपहरण और फिरौती’ का है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वानखेड़े और कंबोज मिले हुए हैं।

पढ़ें :- Sameer Wankhede : समीर वानखेड़े को धमकी -तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने शाहरुख खान से सामने आकर बोलने की अपील की है। नवाब मलिक (Nawab Malik) ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि आर्यन खान (Aryan Khan) क्रूज पार्टी का टिकट नहीं खरीदे थे। वह प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला थे, जो उन्हें वहां लेकर गए। ये पूरी तरह से अपहरण और फिरौती का मामला है। नवाब मलिक ने मोहित कंबोज को फिरौती का मास्टरमाइंड बताया। साथ ही कहा कि वो समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के करीबी साथी हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि अभिनेता शाहरुख खान को पहले दिन से ही धमकाया जा रहा है। उन्होंने अभिनेता से अपील करते हुए कहा कि वो सानमे आकर अपना पक्ष रखें। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और कंबोज (Mohit Kamboj) के बीच सात अक्टूबर को कब्रिस्तान में मुलाकात हुई थी। रविवार को एक बार फिर महाराष्ट्र के मंत्री ने अक्टूबर की प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिक्र किया।

उस दौरान उन्होंने आरोप लगाया था कि एनसीबी ने पकड़ने के बाद तीन लोगों को जाने दिया था। इनमें ऋषभ सचदेव, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला का नाम शामिल है। बता दें कि, नवाब मलिक बीते दिनों से लगातार समीर वानखेड़े पर हमले बोल रहे हैं।

 

पढ़ें :- Aryan Khan Case: समीर वानखेड़े की बढ़नी शुरू हुईं ​मुश्किलें, नवाब मलिक ने पहले ही लगाए थे ये गंभीर आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...