1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Aryan Khan Case: समीर वानखेड़े की बढ़नी शुरू हुईं ​मुश्किलें, नवाब मलिक ने पहले ही लगाए थे ये गंभीर आरोप

Aryan Khan Case: समीर वानखेड़े की बढ़नी शुरू हुईं ​मुश्किलें, नवाब मलिक ने पहले ही लगाए थे ये गंभीर आरोप

ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान निर्दोष पाए गए हैं। आर्यन खान के निर्देष पाए जाने के बाद एनसीबी मुंबई के पूर्व क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की मुकिश्लें बढ़नी शुरू हो गयीं हैं। वानखेड़े अब कई आरोपों से ​घिर गए हैं। उन पर एनसीबी छापों में मनमानी, अपने जाति प्रमाण पत्र में गड़बड़ी के आरोप हैं और बार लाइसेंस को लेकर एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Aryan Khan Case: ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान निर्दोष पाए गए हैं। आर्यन खान के निर्देष पाए जाने के बाद एनसीबी मुंबई के पूर्व क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की मुकिश्लें बढ़नी शुरू हो गयीं हैं। वानखेड़े अब कई आरोपों से ​घिर गए हैं। उन पर एनसीबी छापों में मनमानी, अपने जाति प्रमाण पत्र में गड़बड़ी के आरोप हैं और बार लाइसेंस को लेकर एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

पढ़ें :- अमृत उद्यान का उद्घाटन देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कल 29 जनवरी को करेंगी

इससे पहले भी महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाया था। ऐसे में अब वानखेड़े की और ज्यादा मुश्किलें बढ़नी तय हो गयी हैं। बता दें कि, मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के अक्तूबर 2021 के मामले में आर्यन खान को शुक्रवार को क्लीन चिट दे दी है।

इस क्रूज पर पूर्व एनसीबी अधिकारी रहे वानखेड़े के निर्देश पर छापा मारा गया था। हैरान करने वाली बात यह है कि अब ‘कोतवाल’ खुद कठघरे में है। ऐसे में अब वानखेड़े की मुश्किलें बढ़नी तय हो गयी हैं। पहले भी महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के इस छापे को फर्जी बताया था।

साथ ही आरोप लगाया था कि वानखेड़े मुस्लिम है और यूपीएससी की केंद्रीय भर्ती परीक्षा में आरक्षण का लाभ लेने के लिए उसने फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनवाया है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि वानखेड़े ने दो दशक पहले नवी मुंबई में एक बार व रेस्टॉरेंट का लाइसेंस धोखाधड़ीपूर्वक लिया था।

पढ़ें :- Budget 2023 Expectations : बजट में 8वें वेतन आयोग ऐलान कर सकती है मोदी सरकार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...