1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जेल से छूटने के बाद Aryan Khan ने किया ऐसा काम, फैंस हुए शॉक्ड

जेल से छूटने के बाद Aryan Khan ने किया ऐसा काम, फैंस हुए शॉक्ड

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने आर्थर रोड जेल से बाहर आने के बाद सबसे पहले ऐसा काम किया है जिससे उनके फैंस हैरान हैं। बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले हफ्ते ही मुंबई की आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) से बाहर आये हैं। उन्होंने जेल से बाहर आने के बाद सबसे पहले अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक्चर को डिलीट कर दिया है। जिसके बाद उनके फैंस चकित हैं कि आखिर आर्यन ने ऐसा क्यों किया? बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने आर्थर रोड जेल से बाहर आने के बाद सबसे पहले ऐसा काम किया है जिससे उनके फैंस हैरान हैं। बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले हफ्ते ही मुंबई की आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) से बाहर आये हैं। उन्होंने जेल से बाहर आने के बाद सबसे पहले अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक्चर को डिलीट कर दिया है। जिसके बाद उनके फैंस चकित हैं कि आखिर आर्यन ने ऐसा क्यों किया? बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं, लेकिन जेल में रहने के दौरान उनके अकाउंट पर कोई भी पोस्ट नहीं डाली थी और जब वह जेल से बाहर आये तो सबसे पहले अपनी प्रोफाइल पिक्चर डिलीट (delete profile picture) कर दिया।

पढ़ें :- Cruise Drug Case: ये लाइफ कोच करेंगे Aryan Khan काउंसलिंग, 25 साल से भी ज्यादा समय से कर रहे ये काम

 

आर्यन खान (Aryan Khan)  ने इंस्टाग्राम से अपनी डिस्प्ले पिक्चर को डिलीट कर दिया है। हालांकि, यह भी सच है कि दूसरे स्टार किड्स की तरह आर्यन खान (Aryan Khan) इंस्टाग्राम पर उतने ज्यादा सक्रिय नहीं हैं। उन्होंने 2013 से इंस्टाग्राम पर केवल 24 पोस्ट साझा किए हैं।

आर्यन खान (Aryan Khan)  इंस्टाग्राम पर 2013 में जुड़े थे। क्रूज ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail)  में करीब एक महीने बिताने के बाद शनिवार को मन्नत लौटे स्टार किड आर्यन खान का उनके घर मन्नत के बाहर जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान पटाखे जलाकर और ढोल बजाकर उनकी वापसी का जश्न मनाया गया। प्रशंसकों ने आर्यन का जोरदार स्वागत किया।

बता दें कि उनकी बहन सुहाना खान (Suhana Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपने प्यार का इजहार करने के लिए आर्यन खान (Aryan Khan)  की बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की थी। इससे पहले आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर डीपी (DP on instagram) लगा रखी थी। लेकिन ‘मन्नत’ वापस आने के बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया है और प्रोफाइल पिक को ब्लैंक छोड़ा हुआ है। हालांकि, आर्यन खान (Aryan Khan)  ने अपनी कोई पोस्ट डिलीट नहीं की है। उनकी सारी फोटो इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं।

पढ़ें :- Kamal Rashid Khan ने फिर लिया Salman Khan से पंगा, केआरके के खिलाफ दर्ज करवाया एक और केस

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...