1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Braking: Aryan Khan के बाद NCB ने कसा फिल्म मेकर इम्तियाज खत्री पर शिकंजा, घर और ऑफिस में की छापेमारी

Braking: Aryan Khan के बाद NCB ने कसा फिल्म मेकर इम्तियाज खत्री पर शिकंजा, घर और ऑफिस में की छापेमारी

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में फसते चले जा रहें हैं वहीं दूसरी तरह अब एनसीबी (NCB) ने मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri) के घर और दफ्तर में शनिवार यानि आज सुबह छापेमारी की है। एनसीबी (NCB) ने ये रेड अचानक मारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri) पर ड्रग बस्ट मामले संलिप्तता का आरोप लगाया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Drugs Case: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में फसते चले जा रहें हैं वहीं दूसरी तरह अब एनसीबी (NCB) ने मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri) के घर और दफ्तर में शनिवार यानि आज सुबह छापेमारी की है। एनसीबी (NCB) ने ये रेड अचानक मारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri) पर ड्रग बस्ट मामले संलिप्तता का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- NCB in Action: Aryan Khan को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद, Arbaaz Merchant का बड़ा खुलासा

एनसीबी ने ये रेड अचानक मारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इम्तियाज खत्री पर ड्रग बस्ट मामले संलिप्तता का आरोप लगाया है। एनसीबी ने कहा है कि छापेमारी का लिंक क्रूज जहाज में छापेमारी के मामले से जुड़ा है। पहले भी इम्तियाज खत्री पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लग चुका है।

drug bust involvement का लगा आरोप

इम्तियाज खत्री का नाम अचित कुमार की पूछताछ में सामने आया था। सुशांत के मामले में भी इम्तियाज खत्री पर लगा था ड्रग्स सप्लाई का आरोप नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri) पर ड्रग बस्ट मामले संलिप्तता का आरोप लगाया है। इम्तियाज खत्री मुंबई के एक मशहूर बिल्डर के बेटे हैं। इम्तियाज खत्री के कथित तौर पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारों से गहरे संबंध हैं। इम्तियाज खत्री पर पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लग चुका है। उस वक्त उनसे पूछताछ भी कई गई थी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...