1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hrithik ने किया आर्यन खान का सपोर्ट तो भड़क उठी कंगना, कहा- गलतियों का महिमामंडन नहीं करना चाहिए

Hrithik ने किया आर्यन खान का सपोर्ट तो भड़क उठी कंगना, कहा- गलतियों का महिमामंडन नहीं करना चाहिए

रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करके आर्यन खान का सपोर्ट किया है। लेकिन रितिक के इस पोस्ट के बाद अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके उनपर निशाना साधा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aryan Khan Drugs Case: स्टार किड आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग्स केस में लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। एनसीबी ने आर्यन खान (Aryan Khan) को 2 अक्टूबर (2 October) को कस्टडी में लिया था। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ खड़े नजर आए और आर्यन खान का सपोर्ट कर रहें हैं।

पढ़ें :- Cruise Drug Case: ये लाइफ कोच करेंगे Aryan Khan काउंसलिंग, 25 साल से भी ज्यादा समय से कर रहे ये काम

हाल ही में रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करके आर्यन खान का सपोर्ट किया है। लेकिन रितिक के इस पोस्ट के बाद अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके उनपर निशाना साधा है।

Kangana Ranaut ने किया पोस्ट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, अब सभी माफिया पप्पू आर्यन के बचाव में सामने आ रहें हैं। हम सभी गलतियां करते हैं लेकिन उसका महिमामंडन नहीं करना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि इससे उन्हें अपने कार्यों के परिणाम का अहसास होगा। जो एक्शन्स उनके खिलाफ लिए जाएंगे, उनसे वह कुछ सीखेंगे।

कंगना ने लिखा, उम्मीद करती हूं कि वह इससे जब भी बाहर निकलें तो एक बेहतर इंसान बनकर निकलें। अच्छा है जब कोई नाजुक स्थिति में हो तो इस बारे में गॉसिप न की जाए बल्कि उनको यह अहसास करवाना कि उन्होंने कोई गलती नहीं की, अपराध है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut के सपोर्टर्स पर बिगड़े Javed Akhta, बोले-उन्हें बुरा क्यों लगेगा जिनका आजादी की लड़ाई से कोई लेना-देना नहीं

बता दें कि रितिक रोशन ने आर्यन खान के सपोर्ट में लिखा था, मेरे प्रिय आर्यन, जीवन एक स्ट्रेंज राइड है। यह बहुत अच्छी है क्योंकि यह परिवर्तनशील है। भगवान दयालु हैं। वे सबसे टफ लोगों को ही सब टफ चीजें देते हैं। आप जानते हैं कि आपको तब चुना गया है जब आप परेशानियों के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं।

पढ़ें :- Cruise Drugs Case: NCB के दफ्तर हाजिरी देने पहुंचे Aryan Khan और Munmun Dhamecha

उन्होंने लिखा, मुझे पता है कि आपको ये अभी महसूस हो रहा होगा। क्रोध, भ्रम, लाचारी… आह ये सब एक हीरो को आपके अंदर से बाहर निकालने के लिए आवश्यक चीजें हैं। लेकिन सावधान रहें यही चीजें अच्छे सामान को जला सकती हैं जैसे दया, करुणा, प्यार को।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...