1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aryan Khan Drugs Case: NCB ने आर्यन की जनमत में टकाया रोड़ा, जेल से नहीं मिली बेल

Aryan Khan Drugs Case: NCB ने आर्यन की जनमत में टकाया रोड़ा, जेल से नहीं मिली बेल

ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्क‍िलें हर दिन बढ़ती जा रही है। दरअसल, सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याच‍िका पर अब 13 अक्टूबर को सुनवाई करेगी। अब गौरी ले लाडले को कम से कम 3 दिन और जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ेगा। NCB बुधवार सुबह 11 बजे तक इस मामले में अपना जवाब दायर करेगी। बता दें कि आर्यन इस समय आर्थर रोड जेल में कैद हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्क‍िलें हर दिन बढ़ती जा रही है। दरअसल, सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याच‍िका पर अब 13 अक्टूबर को सुनवाई करेगी। अब गौरी ले लाडले को कम से कम 3 दिन और जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ेगा। NCB बुधवार सुबह 11 बजे तक इस मामले में अपना जवाब दायर करेगी। बता दें कि आर्यन इस समय आर्थर रोड जेल में कैद हैं।

पढ़ें :- मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को रोका गया, पूछताछ के बाद लगाया गया जुर्माना, जानिए पूरा मामला

आपको बता दें, आर्यन के वकील सतीश मानश‍िंदे (Satish Manshinde) और अमित देसाई अदालत पहुंचे थे। उनके अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मैनेजर पूजा ददलानी भी अदालत पहुंची थीं। इससे पहले 8 अक्टूबर को मुंबई के मज‍िस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याच‍िका ठुकरा दी थी। मज‍िस्ट्रेट R M Nerlikar ने आर्यन के वकील और NCB के बीच लंबी-चौड़ी बहस के बाद ये फैसला दिया था।

केस मेन्टेनेबल नहीं

मज‍िस्ट्रेट ने आर्यन सहित अन्य दो की याच‍िका को ख़ारिज करते हुए कहा था कि ये केस मेन्टेनेबल नहीं है। 8 अक्टूबर को सुनवाई से पहले भारत के अतिरिक्त महाधिवक्ता अनिल सिंह ने कहा था कि अदालत को पहले इस बात का फैसला करना चाहिए कि जमानत की याचिका मेंटेनेबल है या नहीं। अनिल सिंह ने कहा था कि, ‘मैं मेंटेनेबलिटी का मुद्दा उठा रहा हूं और चाहता हूं कि पहले इस बात का फैसला हो और फिर मामले के मेरिट्स पर जाया जाए.’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...