1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vishal Dadlani को Aryan की गिरफ्तारी पर आया गुस्सा, बोले- किसानों की हत्या से भटकाने के लिए हुआ इस्तेमाल…

Vishal Dadlani को Aryan की गिरफ्तारी पर आया गुस्सा, बोले- किसानों की हत्या से भटकाने के लिए हुआ इस्तेमाल…

बॉलीवुड के बादशाह के बेटे की बारी आई तो बॉलीवुड के सभी स्टार्स उनके सपोर्ट में आ गए। दरअसल शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को समंदर में क्रूज पर धमाकेदार पार्टी से अरेस्ट किया था जिसके बाद एनसीबी ने उनसे घंटो पूछताछ की जिसके बाद उन्हे बीते दिन 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और मुंबई कोर्ट ने उनकी बेल भी नामंज़ूर कर दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aryan Khan Drugs Case: पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स केस उजागर हुआ। इसके बाद एक के बाद एक  कई दिग्गज कलाकार इस मामले में एनसीबी के हत्थे चढ़ते गए कई अरेस्ट हुए तो काइयों से पूछताछ कर उन्हे छोड़ दिया गया।

पढ़ें :- कार्डियक अरेस्ट से इस मशहूर सिंगर का निधन, एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर,पीएम ने जताया शोक

लेकिन जब बात बॉलीवुड के बादशाह के बेटे की बारी आई तो बॉलीवुड के सभी स्टार्स उनके सपोर्ट में आ गए। दरअसल शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को समंदर में क्रूज पर धमाकेदार पार्टी से अरेस्ट किया था जिसके बाद एनसीबी ने उनसे घंटो पूछताछ की जिसके बाद उन्हे बीते दिन 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और मुंबई कोर्ट ने उनकी बेल भी नामंज़ूर कर दी है।

वहीं अब म्यूजिक कम्पोजर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) का नाम भी जुड़ चुका है। कम्पोजर की मानें तो विधायक के बेटे द्वारा हुई किसान के बेटे की हत्या और 3000 किलो ड्रग की खेप पकड़ाए जाने के मुद्दों से लोगों को भटकाने के लिए शाहरुख को टारगेट किया जा रहा है।

इसके जवाब में विशाल डडलानी ने लिखा, ‘अगर म्यूजिक कंपोजर्स की गिनती हो रही है तो मैं हूं। अडानी बंदरगाह पर 3000 किलोग्राम तालिबानी ड्रग की खेप से ध्यान भटकाने के लिए और भाजपा विधायक के बेटे द्वारा किसानों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए शाहरुख और उनके परिवार को एक स्मोकस्क्रीन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।’

पढ़ें :- Shahrukh Khan का बड़ा खुलासा, जल्द अमेरिका में बनाएंगे World Class Cricket Stadium
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...