1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. LG साहिब रोज़ मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटतीं, सीएम केजरीवाल का तंज

LG साहिब रोज़ मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटतीं, सीएम केजरीवाल का तंज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) और उपराज्यपाल वीके सेक्सेना (Lieutenant Governor VK Saxena) के बीच काफी दिनों से खींचतान चल रही है। अक्सर मुख्यमंत्री उपराज्यपाल पर निशाना साधते रहते हैं। इस बीच केजरीवाल ने उन पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) और उपराज्यपाल वीके सेक्सेना (Lieutenant Governor VK Saxena) के बीच काफी दिनों से खींचतान चल रही है। अक्सर मुख्यमंत्री उपराज्यपाल पर निशाना साधते रहते हैं। इस बीच केजरीवाल ने उन पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है।

पढ़ें :- MCD Election 2022 : केजरीवाल बोले- कूड़े के तीनों पहाड़ करेंगे खत्म, जारी की 10 गारंटी

मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘LG साहिब रोज़ मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटतीं। पिछले छः महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहिब, थोड़ा chill करो। और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें।’

बता दें कि, एलजी वीके सेक्सेना की ओर से बिजली सब्सिडी मामले की जांच का आदेश दिए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही दिल्ली में इसको लेकर एलजी और आम आदमी पार्टी के बीच तकरार भी बढ़ती जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...