मौसम के अनुसार भी बढ़ती है महिलाओं में शारीरिक सम्बन्ध की इच्छा

hot-girl

अक्सर पुरुष समझ नहीं पाते कि उनकी महिला पार्टनर कब और कैसे उत्तेजित होती है। सेक्स को लेकर दोनों के विचार भी अलग होते हैं। कई बार पुरुष ये सोचकर कन्फ्यूज हो जाते हैं कि महिलाओं की सेक्सुअल फीलिंग्स कब, कैसे और क्या होती हैं? और इसी कन्फ्यूजन के चलते दंपत्तियों की सेक्स लाइफ खराब होने लगती है।

As Per Weather It Also Increases The Desire For Physical Relation Among Women :

कब बढ़ती है महिलाओं की सेक्स इच्छा:

जब महिलाओं को मासिक धर्म होता है तो उसके तकरीबन 2 हफ्ते के बाद महिलाओं में प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है और उनका सेक्स करने का बहुत मन करता है।

मौसम से भी महिलाओं की सेक्स लाईफ पर फर्क पड़ता है, जैसे वसंत, पतझड़, बरसात और सर्दी में उनकी सेक्स करने की भावना बढ़ जाती है।

महिलाओं की शराब पीने के बाद सेक्स के प्रति उत्तेजना बढ़ जाती है और वो संबंध बनाने के लिए राजी हो जाती हैं। अल्कोहल लेने के बाद महिलाएं सेक्स को और अच्छे से इंज्वाय करती हैं।

महिलाएं पुरुषों से ज्यादा पॉर्न फिल्में देखती हैं और ये फिल्में देखने के बाद महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा जागृत हो जाती है। अंतरंग पलों को स्क्रीन में देखने के बाद उनकी यौन उत्तेजना बढ़ जाती है।

अक्सर पुरुष समझ नहीं पाते कि उनकी महिला पार्टनर कब और कैसे उत्तेजित होती है। सेक्स को लेकर दोनों के विचार भी अलग होते हैं। कई बार पुरुष ये सोचकर कन्फ्यूज हो जाते हैं कि महिलाओं की सेक्सुअल फीलिंग्स कब, कैसे और क्या होती हैं? और इसी कन्फ्यूजन के चलते दंपत्तियों की सेक्स लाइफ खराब होने लगती है।कब बढ़ती है महिलाओं की सेक्स इच्छा:जब महिलाओं को मासिक धर्म होता है तो उसके तकरीबन 2 हफ्ते के बाद महिलाओं में प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है और उनका सेक्स करने का बहुत मन करता है।मौसम से भी महिलाओं की सेक्स लाईफ पर फर्क पड़ता है, जैसे वसंत, पतझड़, बरसात और सर्दी में उनकी सेक्स करने की भावना बढ़ जाती है।महिलाओं की शराब पीने के बाद सेक्स के प्रति उत्तेजना बढ़ जाती है और वो संबंध बनाने के लिए राजी हो जाती हैं। अल्कोहल लेने के बाद महिलाएं सेक्स को और अच्छे से इंज्वाय करती हैं।महिलाएं पुरुषों से ज्यादा पॉर्न फिल्में देखती हैं और ये फिल्में देखने के बाद महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा जागृत हो जाती है। अंतरंग पलों को स्क्रीन में देखने के बाद उनकी यौन उत्तेजना बढ़ जाती है।