1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Film Festival से लौटते ही Abhishek Bacchan पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी का हुआ निधन… एक्टर ने किया इमोशनल पोस्ट

Film Festival से लौटते ही Abhishek Bacchan पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी का हुआ निधन… एक्टर ने किया इमोशनल पोस्ट

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) की पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और बेटी आराध्या (Aaradhya) हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल से लौटे हैं। इसी बीच उन्हें बुरी खबर मिली है। दरअसल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनके सूट स्टाइलिस्ट अकबर शाहपुरवाला (Akbar Shahpurwala) का निधन हो गया। आप सभी देख सकते हैं अभिषेक (Abhishek Bacchan)  ने उनके बारे में लंबा पोस्ट लिखकर दुख जताया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) की पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और बेटी आराध्या (Aaradhya) हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल से लौटे हैं। इसी बीच उन्हें बुरी खबर मिली है। दरअसल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनके सूट स्टाइलिस्ट अकबर शाहपुरवाला (Akbar Shahpurwala) का निधन हो गया। आप सभी देख सकते हैं अभिषेक (Abhishek Bacchan)  ने उनके बारे में लंबा पोस्ट लिखकर दुख जताया है।

पढ़ें :- Kiara Advani Siddharth Malhotra Marriage: दुल्हन बनी कियारा का वीडियो हुआ वायरल, जारी हुई मेहमानो की लिस्ट

इसी के साथ ही लिखा है कि अकबर ने बचपन (Abhishek Bacchan)  में उनके लिए पहला सूट बनाया था और वह उनके पिता अमिताभ बच्चन (Abhishek Bacchan) के सूट्स और कॉस्ट्यूम्स बनाते थे। केवल यही नहीं बल्कि अभिषेक उन्हें अक्की अंकल कहते थे और उन्होंने यह भी लिखा कि वह अकबर याद में उनका बनाया हुआ सूट पहनेंगे।

अभिषेक बच्चन ने किया इमोशनल पोस्ट 

आप सभी को बता दें कि अभिषेक बच्चन वाइफ ऐश्वर्या राय के साथ कान फिल्म फेस्टिवल गए थे। बीते 22 मई को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और लौटते ही उन्हें बुरी खबर मिली जिसका जिक्र उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया है। आप देख सकते हैं अभिषेक ने लिखा है, ‘घर लौटते ही बहुत दुखद खबर मिली।

अकबर शाहपुरवाला फिल्मीं दुनिया के असली लेजंड नहीं रहे। मैं उन्हें अक्की अंकल के तौर पर जानता था। उन्होंने मेरे पिता की कॉस्ट्यूम्स बनाईं और जहां तक मुझे याद है उनके कई सूट्स साथ ही मेरी कई फिल्मों में भी। जब मैं छोटा था तो मेरा पहला सूट उन्होंने पर्सनली काटा और बनाया था (मेरे पास यह आज भी है) इसके बाद रिफ्यूजी प्रीमियर पर मैंने जो टक्सीडो पहना वो भी।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...