1. हिन्दी समाचार
  2. अयोध्यानगरी में रामलला की स्थापना होते ही रामजानकी मार्ग पर मिला भगवान श्रीराम जी का आशीर्वाद :- कमलेश पासवान

अयोध्यानगरी में रामलला की स्थापना होते ही रामजानकी मार्ग पर मिला भगवान श्रीराम जी का आशीर्वाद :- कमलेश पासवान

As Soon As Ramlala Was Established In Ayodhyanagri The Blessings Of Lord Shri Ram Were Found On The Path Of Ramjanaki Kamlesh Paswan

By ravijaiswal 
Updated Date

क्रासर:- सांसद कमलेश पासवान ने माननीय केंद्रीय मंत्री श्री नितीन गडकरी जी का आभार व्यक्त किया।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

माननीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग,सूक्ष्म,लघु एवं मध्यम उद्यम केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी भारत सरकार ने बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान के पास पत्र लिखकर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए लिखे हैं कि मेरे द्वारा एक सितंबर को प्रात: 11.30 बजे उत्तर प्रदेश (पश्चिम) में राष्ट्रीय राजमार्ग की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/ शिलान्यास विडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से प्रस्तावित है। जिसमें गोरखपुर जिले के रामजानकी मार्ग जो राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 227ए के लिए सिकरीगंज से उरुवा होते हुये गोला मार्ग 09 किलोमीटर में रेजिंग व चौड़ीकरण का लेपन कार्य 37.52 करोड़ रूपए की लागत से कार्य किया जाएगा।

ये बताते चले कि रामजानकी मार्ग के रास्ते से ही भगवान श्रीराम जी जनकपुर के लिए पदयात्रा किये थे जिसके कारण हम सभी लिए रामजानकी मार्ग आस्था से भी जुड़ा हुआ है। इसके लिए माननीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी के साथ ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का बांसगांव लोकसभा के समस्त सम्मानित जनता के तरफ से बांसगांव सांसद कमलेश पासवान ने आभार व्यक्त किया है।

कमलेश पासवान ने कहा कि यह सड़क बन जाने से सिकरीगंज से उरुवा, गोला होते हुए देवरिया, कुशीनगर, वाराणसी व गोला से सिकरीगंज, संतकबीरनगर होते हुये अयोध्यानगरी में भगवान श्रीराम जी का आशीर्वाद लेने में भी दूरियाँ कम होगी इसके साथ ही साथ अंबेडकर नगर, लखनऊ आने-जाने के कम दूरी तय करनी पड़ेगी जिससे समय भी बचेगा। यह जानकारी सांसद मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव ने दी।

पढ़ें :- TRP फर्जीवाड़ा: क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट कार्रवाई में जुटी, रिपब्लिक चैनल के मालिक लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...