1. हिन्दी समाचार
  2. मुसलमान किरायेदार नहीं ​बल्कि देश के हिस्सेदार हैं, 300 सीटें जीतने के बाद मनमानी नहीं कर सकते : ओवैसी

मुसलमान किरायेदार नहीं ​बल्कि देश के हिस्सेदार हैं, 300 सीटें जीतने के बाद मनमानी नहीं कर सकते : ओवैसी

Asaduddin Owaisi Attack Pm Modi

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हैदराबाद से चौथी बार सांसद चुने गए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) केे प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुसलमान देश के किरायेदार नहीं है बल्कि हिस्मेदार हैं। पीएम मोदी 300 सीटे जीतने के बाद मनमानी नहीं कर सकते हैंं।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

हैदराबाद में मक्का मस्जिद पर लोगों को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि ‘ अगर कोई यह सोच रहा है कि 300 सीटें जीतने के बाद वह मनमानी करेंगे तो ऐसा नहीं होगा। वजीर—ए—आजम से हम कहना चाहते हैं कि संविधान का हवाल देकर असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा।

मजलूमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा। हिंदुस्तान को आबाद रखना है। हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे। हम यहां पर बराबर के शहरी हैं। किराएदार नहीं हैं हिस्सेदार रहेंगे।’ मोदी मोदी पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि मुस्लिमों को देश में किरायेदार नहीं समझा जाना चाहिए। वह भारत के हिस्सेदार हैं। वह इस देश में बराबरी के नागरिक हैं और उन्हें संविधान द्वारा दिए गए अधिकारों से वंचित नहीं किया जा सकता।’

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को 303 सीटों पर जीत हासिल हुई है। वहीं एनडीए के खाते में 352 सीटें आई हैं। वहीं कांग्रेस को 52 सीटों पर जीत मिली है। यूपीए गठबंधन को 92 सीटें मिली हैं। एआईएमआईएम को दो लोकसभा सीटें मिली है।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...