देश में जिंदा हैं गोडसे की औलादें, मुझे गोली मार सकते हैं : असदुद्दीन ओवैसी

Owaisi
देश में जिंदा हैं गोडसे की औलादें, मुझे गोली मार सकते हैं : असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद विपक्ष लगातार मोदी सरकार को घेरने में जुटा है। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्ताहुदुल मुस्लिमिन चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी इसको लेकर सरकार पर हमलावार हैं। ओवैसी ने कहा कि, जिस तरह से कश्मीर में कर्फ्यू और बैन लगाए गए हैं, उससे हालात बहुत खराब हो गए हैं। ओवैसी ने कहा कि, मुझे यकीन है कि एक दिन मुझे भी गोली मार दी जाएगी क्योंकि देश में गोडसे की औलादें ऐसा कर सकती है।

Asaduddin Owaisi Attacked Modi Government :

ओवैसी ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा है कि, कश्मीर में इस समय अपातकाल जैसे हालात हैं। वहां पर न तो फोन चालू हैं और ना ही लोगों को बाहर निकलने की आजादी दी जा रही है। औवेसी ने कहा कि पीएम मोदी को संवैधानिक प्रक्रिया के तहत फैसला लेना चाहिए और वहां से कर्फ्यू हटाया जाना चाहिए।

ओवैसी ने कहा कि, मैं नगालैंड, मिजोरम, मणिपुर, असम और हिमाचल प्रदेश के लोगों से कहता हूं कि उनके साथ भी ऐसा ही हो सकता है, जो कश्मीर के साथ हुआ है। वहीं एक सवाल के जवाब में ओवैसी ने कहा कि, वो लोग खुद देश विरोधी हैं, जो मुझे एंटी नेशनल कहते हैं।

वहीं इससे पहले ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना सधाते हुए कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी के पास पूर्व पीएम पं. जवाहरलाल नेहरू या लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की तरह राजनीतिक ज्ञान नहीं है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार को कश्मीरियों से नहीं, बल्कि कश्मीर की जमीन से प्यार है।

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद विपक्ष लगातार मोदी सरकार को घेरने में जुटा है। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्ताहुदुल मुस्लिमिन चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी इसको लेकर सरकार पर हमलावार हैं। ओवैसी ने कहा कि, जिस तरह से कश्मीर में कर्फ्यू और बैन लगाए गए हैं, उससे हालात बहुत खराब हो गए हैं। ओवैसी ने कहा कि, मुझे यकीन है कि एक दिन मुझे भी गोली मार दी जाएगी क्योंकि देश में गोडसे की औलादें ऐसा कर सकती है। ओवैसी ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा है कि, कश्मीर में इस समय अपातकाल जैसे हालात हैं। वहां पर न तो फोन चालू हैं और ना ही लोगों को बाहर निकलने की आजादी दी जा रही है। औवेसी ने कहा कि पीएम मोदी को संवैधानिक प्रक्रिया के तहत फैसला लेना चाहिए और वहां से कर्फ्यू हटाया जाना चाहिए। ओवैसी ने कहा कि, मैं नगालैंड, मिजोरम, मणिपुर, असम और हिमाचल प्रदेश के लोगों से कहता हूं कि उनके साथ भी ऐसा ही हो सकता है, जो कश्मीर के साथ हुआ है। वहीं एक सवाल के जवाब में ओवैसी ने कहा कि, वो लोग खुद देश विरोधी हैं, जो मुझे एंटी नेशनल कहते हैं। वहीं इससे पहले ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना सधाते हुए कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी के पास पूर्व पीएम पं. जवाहरलाल नेहरू या लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की तरह राजनीतिक ज्ञान नहीं है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार को कश्मीरियों से नहीं, बल्कि कश्मीर की जमीन से प्यार है।