BJP की जीत पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, ‘इस बार EVM नहीं, हिंदुओं के दिमाग में हुई हेराफेरी’

owaisi
BJP की जीत पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- इस बार EVM नहीं, हिंदुओं के दिमाग में हुई हेराफेरी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी हिंदुत्व कार्ड खेलने में कामयाब रही है। ओवैसी ने दावा किया कि बीजेपी ने हिंदू और राष्ट्रवाद के मुद्दे को चुनाव में भुनाया है और असल मुद्दे गायब हो गए।

Asaduddin Owaisi Attacks On Pm Modi Says Bjp Play With Hindu Voter Mind :

इसके साथ ही ओवैसी ने कहा, “बीजेपी ने ईवीएम में नहीं हिंदू दिमाग के साथ हेराफेरी की. इस चुनाव में जात-पात और धर्म अहम मुद्दा अहम साबित हुआ। बीजेपी ने हिंदुत्व कार्ड खेला और वह कामयाब रही। पूरे चुनाव में विकास का मुद्दा गायब रहा।”

पीएम मोदी पर हमला करते हुए ओवैसी ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “गेरुआ नकाब पहनकर पीएम मोदी ने हिंदू वोटरों को भरमाया।” इस दौरान ओवैसी ने कहा, “देश को हिंदू से नहीं हिंदुत्वाद से खतरा है।”

बता दें कि दक्षिण भारत के राज्यों में कर्नाटक को छोड़कर बाकी जगहों पर बीजेपी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। हालांकि बीजेपी की अगुआई में एनडीए ने एक बार फिर बड़ी जीत हासिल की है। बीजेपी अकेले दम पर ही 300 पार पहुंचती दिख रही है।

अगर मौजूदा रुझान अंतिम परिणामों में परिवर्तित हुए तो बीजेपी 2014 के अपने प्रदर्शन में सुधार कर ज्यादा सीटें जीतेगी। 2014 में बीजेपी ने लोकसभा की 543 सीटों में से 282 सीटें जीती थीं। एनडीए 2014 की 336 सीटों के मुकाबले 343 सीटों पर काबिज होता दिख रहा है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी हिंदुत्व कार्ड खेलने में कामयाब रही है। ओवैसी ने दावा किया कि बीजेपी ने हिंदू और राष्ट्रवाद के मुद्दे को चुनाव में भुनाया है और असल मुद्दे गायब हो गए। इसके साथ ही ओवैसी ने कहा, "बीजेपी ने ईवीएम में नहीं हिंदू दिमाग के साथ हेराफेरी की. इस चुनाव में जात-पात और धर्म अहम मुद्दा अहम साबित हुआ। बीजेपी ने हिंदुत्व कार्ड खेला और वह कामयाब रही। पूरे चुनाव में विकास का मुद्दा गायब रहा।" पीएम मोदी पर हमला करते हुए ओवैसी ने एबीपी न्यूज़ से कहा, "गेरुआ नकाब पहनकर पीएम मोदी ने हिंदू वोटरों को भरमाया।" इस दौरान ओवैसी ने कहा, "देश को हिंदू से नहीं हिंदुत्वाद से खतरा है।" बता दें कि दक्षिण भारत के राज्यों में कर्नाटक को छोड़कर बाकी जगहों पर बीजेपी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। हालांकि बीजेपी की अगुआई में एनडीए ने एक बार फिर बड़ी जीत हासिल की है। बीजेपी अकेले दम पर ही 300 पार पहुंचती दिख रही है। अगर मौजूदा रुझान अंतिम परिणामों में परिवर्तित हुए तो बीजेपी 2014 के अपने प्रदर्शन में सुधार कर ज्यादा सीटें जीतेगी। 2014 में बीजेपी ने लोकसभा की 543 सीटों में से 282 सीटें जीती थीं। एनडीए 2014 की 336 सीटों के मुकाबले 343 सीटों पर काबिज होता दिख रहा है।