1. हिन्दी समाचार
  2. AIMIM चीफ ओवैसी के भाई की हालत नाजुक, लंदन में चल रहा है ईलाज

AIMIM चीफ ओवैसी के भाई की हालत नाजुक, लंदन में चल रहा है ईलाज

Asaduddin Owaisi Brother Akbaruddin Seriously Ill Treatment London

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) पार्टी के चीफ असदउद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी गंभीर रुप से बीमार हैं। लंदन में उनका इलाज चल रहा है, ओवैसी ने इस बात का खुलासा दारुसलम में ईद मिलाप कार्यक्रम के दौरान पार्टी के सदस्यों को संबोधित करते हुए किया था। उन्होंने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे भाई की सलामती के लिए दुआ करें।

पढ़ें :- गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

बता दें कि हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को ईद मिलाप के मौके पर संबोधित किया और छोटे भाई के लिए दुआ मांगी। उन्होंने कहा, “मैं आपको ईद की मुबारकवाद देता हूं और आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप अकबरुद्दीन की सेहत के लिए दुआ करें, वो इलाज के लिए गए हैं। मुझे पता चला है कि उनकी सेहत एक बार फिर से खराब हो गई है। अल्लाह उन्हें महफूज रखें और उनकी सेहत ठीक रखें,”

अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में चंद्रयानगुट्टा विधानसभा सीट से विधायक भी हैं और अपने विवादित बयानों के लिए कई बार सुर्खियों में रहे हैं। अकबरुद्दीन ओवैसी पर आरोप है कि उसने अपने भाषणों में कई बार हिंदुओं के खिलाफ बयान दिए हैं और हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

दिसंबर 2012 में अकबरुद्दीन ओवैसी एक भाषण दिया था और आरोप है कि उस भाषण में उसने हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तीजनक भाषा का इस्तेमाल किया था और भारतीय पुलिस को नपुंसक पुलिस बताया था। पिछले साल तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान अकबरुद्दीन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था और कहा था कि ‘’योगी जैसे 56 आए और 56 चले गए, हमारी नसलें यहीं थी और यहीं रहेंगी’’।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: MSP पर किसानों को भरोसा जरूरी, स्वदेशी जागरण मंच ने की मांग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...