ओवैसी का विवादित बयान, कहा- हम तुम्हें मुस्लिम बना देंगे, दाढ़ी रखने पर कर देंगे मजबूर

ओवैसी का विवादित बयान, कहा- हम तुम्हें मुस्लिम बना देंगे, दाढ़ी रखने पर कर देंगे मजबूर
ओवैसी का विवादित बयान, कहा- हम तुम्हें मुस्लिम बना देंगे, दाढ़ी रखने पर कर देंगे मजबूर

नई दिल्ली। नई अक्सर अपने विवादित बयानों के लेकर सुर्खियों में रहने वाले एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा आप भले हमारा गला ही क्यों न काट दें लेकिन मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मुस्लिम मुस्लिम ही रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि हम आपको मजबूर कर देंगे इस्लाम धर्म कबूल करने और दाढ़ी रखने के लिए। ओवैसी ने हरियाणा के गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की जबरदस्ती दाढ़ी बनाए जाने को लेकर रोष प्रकट किया है।

Asaduddin Owaisi Comment Pm Modi Rahul Hug Both Are Single :

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, जिन्होंने ये सब किया है, मैं उनसे और उनके पिता से ये कहना चाहता हूं कि यदि तुम हमारे गले भी काट दोगे तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। हां हम तुम्हें जरूर मुस्लिम बना देंगे और तुम्हें ही दाढ़ी रखने पर मजबूर कर देंगे। हालांक‍ि ये पहली बार नहीं है, जब ओवैसी ने ऐसे बयान दि‍ए हों।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले हरियाणा के गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट करने और कथित तौर पर सैलून ले जाकर उसकी दाढ़ी काटने का मामला सामने आया था। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित जफरुद्दीन को धमकी दी कि अगर वह पुलिस के पास गया तो उसका बुरा अंजाम होगा। बाद में जफरुद्दीन के साथ खांडसा मंडी इलाके में दुर्व्यवहार करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया।

नई दिल्ली। नई अक्सर अपने विवादित बयानों के लेकर सुर्खियों में रहने वाले एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा आप भले हमारा गला ही क्यों न काट दें लेकिन मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मुस्लिम मुस्लिम ही रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि हम आपको मजबूर कर देंगे इस्लाम धर्म कबूल करने और दाढ़ी रखने के लिए। ओवैसी ने हरियाणा के गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की जबरदस्ती दाढ़ी बनाए जाने को लेकर रोष प्रकट किया है।हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, जिन्होंने ये सब किया है, मैं उनसे और उनके पिता से ये कहना चाहता हूं कि यदि तुम हमारे गले भी काट दोगे तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। हां हम तुम्हें जरूर मुस्लिम बना देंगे और तुम्हें ही दाढ़ी रखने पर मजबूर कर देंगे। हालांक‍ि ये पहली बार नहीं है, जब ओवैसी ने ऐसे बयान दि‍ए हों।आपको बता दें कि कुछ दिन पहले हरियाणा के गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट करने और कथित तौर पर सैलून ले जाकर उसकी दाढ़ी काटने का मामला सामने आया था। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित जफरुद्दीन को धमकी दी कि अगर वह पुलिस के पास गया तो उसका बुरा अंजाम होगा। बाद में जफरुद्दीन के साथ खांडसा मंडी इलाके में दुर्व्यवहार करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया।