वायनाड से 40 प्रतिशत मुसलमानों ने दिलाई राहुल गांधी को जीत : असदुद्दीन ओवैसी

owasi
वायनड में 40 प्रतिशत रहते हैं मुस्लमान इसलिए जीते राहुल : असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कई राज्यों में कांग्रेस की हार हुई है। इसके पीछे बीजेपी नहीं बल्कि क्षेत्रिय दल हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वायनड में 40 प्रतिशत मुस्लिम रहते हैं, जिसके कारण राहुल गांधी वहां से जीत गए। वहीं अमेठी में वह अपनी ही सीट हार गए।

Asaduddin Owaisi Said Rahul Win In Wayanad Because 40 Percent Muslims Live There :

ओवैसी ने कहा कि आप लोग कांग्रेस और अन्य धर्मनिरपेक्ष दलों को छोड़ना नहीं चाहते हैं। लेकिन अब उनके पास ताकत नहीं बची है और न ही वह मेहनत करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त 1947 को जब देश आजाद हुआ तो हमारे बुजुर्गों ने सोचा होगा कि नया भारत होगा। भारत गांधी, नेहरू, आंबेडकर, आजाद और उनके करोड़ों अनुयायियों का होगा। मुझे अभी भी अपना हक मिलने की उम्मीद है।

हम भीख नहीं चाहते हैं। हम किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी ओवैसी बीजेपी समेत अन्य राजनीतिक दलों पर हमला कर चुके हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि मुसलमान देश के किराएदार नहीं हिस्सेदार हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम 300 सीट जीत के हिंदुस्तान पर मनमानी करेंगे तो नहीं हो पाएगा। वजीर-ए-आजम से हम कहना चाहते हैं कि संविधान का हवाला देकर असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा।

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कई राज्यों में कांग्रेस की हार हुई है। इसके पीछे बीजेपी नहीं बल्कि क्षेत्रिय दल हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वायनड में 40 प्रतिशत मुस्लिम रहते हैं, जिसके कारण राहुल गांधी वहां से जीत गए। वहीं अमेठी में वह अपनी ही सीट हार गए। ओवैसी ने कहा कि आप लोग कांग्रेस और अन्य धर्मनिरपेक्ष दलों को छोड़ना नहीं चाहते हैं। लेकिन अब उनके पास ताकत नहीं बची है और न ही वह मेहनत करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त 1947 को जब देश आजाद हुआ तो हमारे बुजुर्गों ने सोचा होगा कि नया भारत होगा। भारत गांधी, नेहरू, आंबेडकर, आजाद और उनके करोड़ों अनुयायियों का होगा। मुझे अभी भी अपना हक मिलने की उम्मीद है। हम भीख नहीं चाहते हैं। हम किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी ओवैसी बीजेपी समेत अन्य राजनीतिक दलों पर हमला कर चुके हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि मुसलमान देश के किराएदार नहीं हिस्सेदार हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था, 'अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम 300 सीट जीत के हिंदुस्तान पर मनमानी करेंगे तो नहीं हो पाएगा। वजीर-ए-आजम से हम कहना चाहते हैं कि संविधान का हवाला देकर असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा।