1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Asaduddin Owaisi बोले- बीजेपी हाईकमान की सहमति से विधायक ने जानबूझकर दिया ऐसा बयान, ‘सिर तन से जुदा का नारा’ लगाना गलत

Asaduddin Owaisi बोले- बीजेपी हाईकमान की सहमति से विधायक ने जानबूझकर दिया ऐसा बयान, ‘सिर तन से जुदा का नारा’ लगाना गलत

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Comedian Munawwar Farooqui) का विरोध करते हुए हैदराबाद के भाजपा विधायक टी. राजा सिंह (BJP MLA T. Raja Singh) ने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी कर दी थी। जिसके बाद पूरे प्रदेश में बवाल मच गया है। सोमवार रात से ही हैदाराबाद कई थानों को घेरकर हजारों की संख्या में मुस्लिमों ने नारेबाजी की और भाजपा विधायक को गिरफ्तार करने की मांग की थी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Comedian Munawwar Farooqui) का विरोध करते हुए हैदराबाद के भाजपा विधायक टी. राजा सिंह (BJP MLA T. Raja Singh) ने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी कर दी थी। जिसके बाद पूरे प्रदेश में बवाल मच गया है। सोमवार रात से ही हैदाराबाद कई थानों को घेरकर हजारों की संख्या में मुस्लिमों ने नारेबाजी की और भाजपा विधायक को गिरफ्तार करने की मांग की थी।

पढ़ें :- असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर कसा तंज कहा-"PM मोदी नौकरियों के सवाल पर चीते की तरह भाग जाते हैं"

पुलिस ने इस पर सख्त ऐक्शन लेते हुए टी. राजा सिंह को अरेस्ट कर लिया है। वहीं इस मसले पर मंगलवार को सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की भी टिप्पणी सामने आई है। उन्होंने इस मसले पर भाजपा लीडरशिप (BJP Leadership) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह बयान जानबूझकर दिया गया है और भाजपा के हाईकमान की सहमति से ऐसा हुआ है।

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी (BJP) के विधायक ऐसी ही भाषा बोलते हैं। भाजपा (BJP) देश के सामाजिक ताने-बाने को तोड़ देना चाहती है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय को भी गलत नारे नहीं लगाने चाहिए। सिर तन से जुदा का नारा लगाना गलत है। ऐसा बयान जानबूझकर दिया गया है। भाजपा (BJP) मुसलमानों से नफरत करती है और यह जो बयान है, वह नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की टिप्पणी का ही विस्तार है।  उन्होंने कहा कि भाजपा हैदाराबाद में निवेश बंद कराना चाहती है। इसीलिए विधायक से इस तरह का बयान दिलाया गया है। मुस्लिमों की ओर से सिर तन से जुदा के नारे पर भी बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि कानून को आप अपने हाथ में नहीं ले सकते। उन्होंने कहा कि ऐसा करना गलत है और कानूनी एजेंसियों को ही सारे फैसले लेने चाहिए।

इस मामले पर भी कानून के दायरे में रहकर ही ऐक्शन होना चाहिए। यही नहीं उन्होंने टी. राजा सिंह को गिरफ्तार किए जाने पर तेलंगाना की सरकार की सराहना की। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से सही फैसला लिया गया है। बता दें कि टी. राजा सिंह ने गिरफ्तारी से पहले इस मसले पर सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा था कि मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) ने मेरे भगवान राम और माता सीता का अपमान किया था। मैंने उसे जवाब देते हुए टिप्पणी की थी और किसी का नाम नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि यह ध्यान रखना चाहिए कि ऐक्शन का रिएक्शन होता है।

पढ़ें :- Gyanvapi Case Verdict : ज्ञानवापी पर फैसले के बाद असदुद्दीन ओवैसी, बोले -हम फिर से बाबरी वाले रास्ते पर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...