1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, 2022
  3. असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा ऐलान, कहा- उनकी पार्टी पूरे देश में लड़ेगी चुनाव

असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा ऐलान, कहा- उनकी पार्टी पूरे देश में लड़ेगी चुनाव

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने भी शुक्रवार को मैदान में कूदने का ऐलान कर दिया है। इसके बाद यूपी में एआईएमआईएम की चुनाव में एंट्री से प्रदेश में सियासी सरगर्मियां बढ़ना लाजिमी है। इस बीच, असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि उनकी पार्टी मजलिस चुनाव लड़ेगी और देश के हर कोने में लड़ेगी। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ अवाम का हक है कि वो हमें अपनाए या न अपनाएं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने भी शुक्रवार को मैदान में कूदने का ऐलान कर दिया है। इसके बाद यूपी में एआईएमआईएम की चुनाव में एंट्री से प्रदेश में सियासी सरगर्मियां बढ़ना लाजिमी है। इस बीच, असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि उनकी पार्टी मजलिस चुनाव लड़ेगी और देश के हर कोने में लड़ेगी। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ अवाम का हक है कि वो हमें अपनाए या न अपनाएं।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव मौर्य समेत ये दिग्गज भी लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव

हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के प्रमुख ओवैसी ने ट्वीट में कहा कि भारत के मुस्तक़बिल को लेकर मजलिस के पास भी एक विज़न है। हमारी ज़िम्मेदारी है कि हम अपने पैग़ाम को जनता तक पहुंचाए। ये सिर्फ अवाम का हक़ है कि वो हमें अपनाए या न अपनाएं। उन्होंने आगे कहा कि पहले भी कहा था, अब भी कह रहे हैं। मजलिस चुनाव लड़ेगी। देश के हर कोने में लड़ेगी। बार बार लड़ेगी इंशा’अल्लाह।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: दलितों और पिछड़ों की बात करने वालीं मायावती को क्यों याद आए ब्राह्मण?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...