1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. असदुद्दीन ओवैसी की बढ़ी मुश्किलें, कई नेताओं ने AIMIM का दामन छोड़ थामा TMC हाथ

असदुद्दीन ओवैसी की बढ़ी मुश्किलें, कई नेताओं ने AIMIM का दामन छोड़ थामा TMC हाथ

Asaduddin Owaisis Problems Increase Many Leaders Quit Suppression Of Aimim Tmc Hands

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कोलकाता: बिहार विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM ने 5 सीटों पर जीत दर्ज करने के बाद बंगाल और उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था। इससे मुस्लिम वोटों पर सियासत करने वाली TMC, कांग्रेस व लेफ्ट पार्टियों को चिंता बढ़ गई थी, किन्तु सोमवार को TMC ने AIMIM की बंगाल यूनिट में सेंधमारी करते हुए उसके कई नेताओं को तोड़ लिया है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव की सरकार में 12 बार पूर्वांचल आने से रोका गया : ओवैसी

AIMIM के नेता टीएमसी में आ गए हैं और ममता बनर्जी के प्रति विश्वास प्रकट करते हुए दावा किया कि बंगाल में बिहार की तरह नतीजे नहीं आएंगे। बंगाल के मुस्लिम पूरी तरह से ममता बनर्जी के साथ हैं।  सोमवार को तपसिया स्थिति TMC दफ्तर में आयोजित प्रेस वार्ता में टीएमसी के मंत्री व्रात्य बसु व मलय घटक की मौजूदगी में AIMIM अनवर पासा, मुर्शीद अहमद, सैयद रहमान, तारिक अजीज, शेख हबीबुल सहित दर्जनों AIMIM के कार्यकर्ताओं ने टीएमसी का दामन थामा।

AIMIM से TMC में शामिल हुए अनवर पासा ने कहा कि ओवैसी साहब ने उन लोगों से सलाह मांगी थी कि उन्हें क्या करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह ओवैसी साहब को हिदायत देते हैं कि वह बंगाल में न आएं। बंगाल के मुस्लिम सुख-शांति से हैं। भाजपा उनके आने से खुद का फायदा देख रही है, किन्तु बंगाल का मुस्लिम पूरी तरह से ममता बनर्जी के साथ हैं, क्योंकि ममता बनर्जी पूरी तरह से सेक्युलर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...