1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Asansol Lok Sabha Seat : भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल ने कहा- हमारी कुछ कमियां थीं, जिसके कारण हार मिली

Asansol Lok Sabha Seat : भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल ने कहा- हमारी कुछ कमियां थीं, जिसके कारण हार मिली

पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल ने चुनाव में हार के बाद कहा कि हमारी तरफ से कुछ कमियां थीं, जिसके कारण हमें हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि मुझे जनता का फैसला मान्य होगा। कुछ स्थानों पर धांधली के कुछ मामले देखे गए, लेकिन केंद्रीय बलों ने वास्तव में अच्छा काम किया। हम आने वाले दिनों में जमीनी स्तर पर काम करेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol Lok Sabha Seat) से भाजपा  प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल (BJP candidate Agnimitra Paul) ने चुनाव में हार के बाद कहा कि हमारी तरफ से कुछ कमियां थीं, जिसके कारण हमें हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि मुझे जनता का फैसला मान्य होगा। कुछ स्थानों पर धांधली के कुछ मामले देखे गए, लेकिन केंद्रीय बलों ने वास्तव में अच्छा काम किया। हम आने वाले दिनों में जमीनी स्तर पर काम करेंगे।

पढ़ें :- Tripura Assembly Election : त्रिपुरा में BJP ने जारी किया घोषणापत्र , राज्य के विकास पर किया फोकस

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की आसनसोल लोकसभा सीट उपचुनाव (Asansol Lok Sabha seat by-election) की शनिवार को हुई मतगणना में तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)ने बड़े मार्जिन से जीत दर्ज इतिहास रच दिया है। बंगाल पहुंचे बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा (Bihari Babu Shatrughan Sinha) 2,64913 वोटों से जीत दर्ज की है। बता दें कि राजनीति में अपनी पैठ मजबूत करने में जुटे बिहारी बाबू ने आसनसोल लोकसभा उपचुनाव (Asansol Lok Sabha seat by-election)  में जीत दर्ज कर टीएमसी (TMC) को बड़ी राहत दी है। आसनसोल (Asansol) में तृणमूल जीत को तरस रही थी, अब शत्रुघ्न सिन्हा ने जीत दिलाई है।

आसनसोल लोकसभा उपचुनाव (Asansol Lok Sabha seat by-election)  भाजपा (BJP) और टीएमसी (TMC) के लिए नाक की लड़ाई बनी हुई थी। यहां से 2019 में भाजपा की तरफ से बाबुल सुप्रियो ने चुनाव जीता था, लेकिन बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद बाबुल सुप्रियो ने आसनसोल लोकसभा से इस्तीफा दे दिया। हालांकि उस समय बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo)  ने कहा था कि वह राजनीति में वापस नहीं आना चाहते हैं। लेकिन बाद में टीएमसी (TMC)  से बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने बालीगंज से विधानसभा का उपचुनाव लड़ा है। बाबुल सुप्रियो ने भी जीत दर्ज की है।

आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol Lok Sabha Seat) पर उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल (BJP candidate Agnimitra Paul) की कार पर टीएमसी (TMC)  कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पथराव कर दिया था। बताया जा रहा है कि टीएमसी (TMC) कार्यकर्ताओं ने उस वक्त पथराव किया जब अग्निमित्रा पॉल काउंटिंग सेंटर से बाहर आ रहीं थीं। इस पथराव के बाद घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने सुरक्षा के बीच भाजपा प्रत्याशी को वहां से निकाला है।

 

पढ़ें :- टीम इंडिया का स्कोर बिना किसी नुकसान के 60 रन पार, रोहित शर्मा की आक्रामक बल्लेबाजी जारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...