आसाराम पर यौन शोषण मामले की सुनवाई पूरी, इस तारीख को कोर्ट सुनाएगा फैसला

asaram court jodhpur jail
आसाराम

Asaram Bapu Rape Case Court To Pronounce Verdict On April25

जोधपुर। पिछले पांच साल से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद यौन शोषण मामले के आरोपी आसाराम की सुनवाई पूरी हो चुकी है। एससी-एसटी अदालत इस मामले पर 25 अप्रैल को फैसला सुनाएगी। बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रहने वाली पीड़िता से जुड़ा है। पीड़ित के वकील पी सी सोलंकी ने कहा कि अंतिम दलीलें शनिवार को पूरी हो गई हैं, अदालत ने 25 अप्रैल के लिए अपना आदेश सुरक्षित रख लिया।

बता दें कि जोधपुर स्थित आसाराम के आश्रम में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला मार्च, 2013 में सामने आया था। इस पर पुलिस ने 31 अगस्त 2013 को मप्र के इंदौर के आश्रम से आसाराम को गिरफ्तार कर एक सितंबर 2013 को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया था। दिल्ली के कमला मार्केट थाने में यह मामला दर्ज कराया गया था, जिसे बाद में जोधपुर स्थानांतरित कर दिया गया।

सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल 28 अगस्त को रेप के इस मामले में अदालती कार्यवाही में विलंब पर सवाल भी उठाया था। सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई में देरी पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि कार्यवाही में अनावश्यक रूप से विलंब हुआ और अभियोजन पक्ष के गवाहों पर हमले किए जा रहे हैं, जिसकी वजह से दो गवाहों की मौत भी हुई है।

जोधपुर। पिछले पांच साल से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद यौन शोषण मामले के आरोपी आसाराम की सुनवाई पूरी हो चुकी है। एससी-एसटी अदालत इस मामले पर 25 अप्रैल को फैसला सुनाएगी। बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रहने वाली पीड़िता से जुड़ा है। पीड़ित के वकील पी सी सोलंकी ने कहा कि अंतिम दलीलें शनिवार को पूरी हो गई हैं, अदालत ने 25 अप्रैल के लिए अपना आदेश सुरक्षित रख लिया। बता दें कि जोधपुर…