आसाराम के बेटे नारायण साईं को रेप केस में पाया गया दोषी, 30 को होगी सजा

narayan-sai
आसाराम के बेटे नारायण साईं को रेप केस में पाया गया दोषी, 30 को होगी सजा

नई दिल्ली। यौन शोषण मामले में जेल में बंद आसाराम के बेटे नारायण साईं को बलात्कार के आरोप में दोषी पाया गया है। सूरत के सेशन कोर्ट में नारायन साईं को बलात्कार मामले में दोषी पाया गया है। पुलिस ने पीडि़त बहनों के बयान और लोकेशन से मिले सबूतों के आधार पर केस दर्ज किया था।

Asaram Son Narayan Sai Rape Case :

आसाराम के खिलाफ गांधीनगर के कोर्ट में मामला चल रहा है। नारायण साईं और आसाराम के खिलाफ रेप का केस करीब 11 साल पुराना है। नारायण साईं पर जैसे ही रेप के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया, वह अंडरग्राउंड हो गया था। तत्कालीन सूरत पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने नारायण साईं को गिरफ्तार करने के लिए 58 अलग-अलग टीमें बनाई और तलाशी शुरू कर दी थी। करीब दो महीने बाद दिसंबर, 2013 में नारायण साईं हरियाणा-दिल्ली सीमा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

नई दिल्ली। यौन शोषण मामले में जेल में बंद आसाराम के बेटे नारायण साईं को बलात्कार के आरोप में दोषी पाया गया है। सूरत के सेशन कोर्ट में नारायन साईं को बलात्कार मामले में दोषी पाया गया है। पुलिस ने पीडि़त बहनों के बयान और लोकेशन से मिले सबूतों के आधार पर केस दर्ज किया था। आसाराम के खिलाफ गांधीनगर के कोर्ट में मामला चल रहा है। नारायण साईं और आसाराम के खिलाफ रेप का केस करीब 11 साल पुराना है। नारायण साईं पर जैसे ही रेप के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया, वह अंडरग्राउंड हो गया था। तत्कालीन सूरत पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने नारायण साईं को गिरफ्तार करने के लिए 58 अलग-अलग टीमें बनाई और तलाशी शुरू कर दी थी। करीब दो महीने बाद दिसंबर, 2013 में नारायण साईं हरियाणा-दिल्ली सीमा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।