आशीष महेश्‍वरी जल्‍द लेकर आ रहे हैं फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’

आशीष महेश्‍वरी जल्‍द लेकर आ रहे हैं फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’
आशीष महेश्‍वरी जल्‍द लेकर आ रहे हैं फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’

आशीष महेश्‍वरी श्रेया सिने विजन के बैनर की हिंदी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ लेकर जल्‍द आ रहे हैं। इस फिल्‍म को पार्थो घोष निर्देशित कर रहे हैं, जिन्‍होंने 90 के दशक में ’दलाल’, ‘100 डेज’, ‘तीसरा कौन’, ‘अग्नि साक्षी’, गुलाम – ए – मुस्‍तफा’ जैसी सुपर हिट फिल्‍में दी थी। इस बारे में आशीष महेश्‍वरी कहते हैं कि भले फिल्‍म की पटकथा मैंने लिखी हो, मगर इसे पार्थो घोष बाबू ने आकार दिया है। फिल्‍म तीन दोस्‍तों की कहानी है और इसी को हमने पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। इसमें घोष बाबू का योगदान अहम रहा। वे कमाल के निर्देशक है। तभी तो वे सात साल बाद भी एकदम फ्रेश नजर आ रहे थे।

Ashish Maheshwari Film Dosti Zindabad :

आशीष ने फिल्‍म के बारे में बताया कि यह फिल्‍म उनके दिल के करीब है। दोस्‍ती का रियल रोमांच इस फिल्‍म में लोगों को देखने को मिलेगा। अमूमन हम सभी अपनी दोस्‍त लाइफ को खूब इंजॉय करते हैं और कभी – कभी इसमें खटास भी आती है। मगर कभी – कभी गलतफहमियां इतनी गहरी हो जाती है, कि वो खत्‍म होती ही नहीं है। ऐसे में पक्‍की दोस्‍ती महज एक झटके में खत्‍म हो जाती है, लेकिन बाद में हमें एक अच्‍छे दोस्‍त को खोने के लिए पछताना भी पड़ता है। फिल्‍म की कहानी में मैंने इन्‍हीं इमोशन और बॉडिंग को ड्रामेटिक अंदाज में पेश करने की कोशिश की है, जो लोगों को खास कर यूथ को खूब पसंद आने वाली है।

शैलेश महेश्‍वरी और श्रुति महेश्‍वरी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ के प्रोड्यूसर हैं। फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है पार्थो घोष ने, जबकि स्‍क्रीनप्‍ले और डॉयलॉग्स सोहेल मुश्‍ताक ने लिखे हैं। देव शर्मा, अब्‍बास खान, राहुल चौधरी, साक्षी मैगो, सभिया अट्टरवाल, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, किरण कुमार, अयूब खान, एहसान खान, राजीव निंगम, श्रद्धा शर्मा फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ में मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। जबकि फिल्‍म में म्‍यूजिक सचिन आनंद और बिस्‍वजीत भट्टाचार्या ने दिया है। डीओपी अकरम खाना का है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

आशीष महेश्‍वरी श्रेया सिने विजन के बैनर की हिंदी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ लेकर जल्‍द आ रहे हैं। इस फिल्‍म को पार्थो घोष निर्देशित कर रहे हैं, जिन्‍होंने 90 के दशक में ’दलाल’, ‘100 डेज’, ‘तीसरा कौन’, ‘अग्नि साक्षी’, गुलाम – ए – मुस्‍तफा’ जैसी सुपर हिट फिल्‍में दी थी। इस बारे में आशीष महेश्‍वरी कहते हैं कि भले फिल्‍म की पटकथा मैंने लिखी हो, मगर इसे पार्थो घोष बाबू ने आकार दिया है। फिल्‍म तीन दोस्‍तों की कहानी है और इसी को हमने पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। इसमें घोष बाबू का योगदान अहम रहा। वे कमाल के निर्देशक है। तभी तो वे सात साल बाद भी एकदम फ्रेश नजर आ रहे थे।आशीष ने फिल्‍म के बारे में बताया कि यह फिल्‍म उनके दिल के करीब है। दोस्‍ती का रियल रोमांच इस फिल्‍म में लोगों को देखने को मिलेगा। अमूमन हम सभी अपनी दोस्‍त लाइफ को खूब इंजॉय करते हैं और कभी – कभी इसमें खटास भी आती है। मगर कभी – कभी गलतफहमियां इतनी गहरी हो जाती है, कि वो खत्‍म होती ही नहीं है। ऐसे में पक्‍की दोस्‍ती महज एक झटके में खत्‍म हो जाती है, लेकिन बाद में हमें एक अच्‍छे दोस्‍त को खोने के लिए पछताना भी पड़ता है। फिल्‍म की कहानी में मैंने इन्‍हीं इमोशन और बॉडिंग को ड्रामेटिक अंदाज में पेश करने की कोशिश की है, जो लोगों को खास कर यूथ को खूब पसंद आने वाली है।शैलेश महेश्‍वरी और श्रुति महेश्‍वरी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ के प्रोड्यूसर हैं। फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है पार्थो घोष ने, जबकि स्‍क्रीनप्‍ले और डॉयलॉग्स सोहेल मुश्‍ताक ने लिखे हैं। देव शर्मा, अब्‍बास खान, राहुल चौधरी, साक्षी मैगो, सभिया अट्टरवाल, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, किरण कुमार, अयूब खान, एहसान खान, राजीव निंगम, श्रद्धा शर्मा फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ में मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। जबकि फिल्‍म में म्‍यूजिक सचिन आनंद और बिस्‍वजीत भट्टाचार्या ने दिया है। डीओपी अकरम खाना का है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।