VIDEO: जब टीम के ही गेंदबाज ने धोनी को दी थी सरेआम गालियां, जानिये पूरा मामला

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर विपक्षी टीम के खिलाड़ियों पर भड़कते तो आपने भी खूब देखा होगा, कभी-कभार साथियों पर भी भड़कते हुए देखा होगा। लेकिन शायद ही आपने देखा हो कि ‘कैप्टन कूल यानी महेंद्र सिंह धोनी’ के उपर टीम इंडिया का कोई खिलाड़ी भड़क गया हो। और इस कदर भड़का हो की उसने धोनी को गाली तक दे डाली हो। लेकिन ऐसा हो चुका है जब धोनी को अपनी गलती की वजह से गालियां सुननी पड़ी थी।

दरअसल, यह वाकया उन दिनों का है, जब महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान नहीं थे। 2005 में पाकिस्तान की टीम भारत में 6 वनडे मैचों की सीरीज खेल रही थी। उस सीरीज का चौथा वनडे 12 अप्रैल को अहमदाबाद में खेला गया। उस मैच में आशीष नेहरा ने धोनी को गाली दी थी। लेकिन, गाली सुनने के बाद भी धोनी खामोश रहे थे।

{ यह भी पढ़ें:- विराट का खुलासा: इस गेंदबाज को सामने देख होती है घबराहट }

दरअसल भारत-पाकिस्तान के बीच मैच में धोनी ने विकेट के पीछे नेहरा की गेंद पर पाकिस्तान के बल्लेबाज शाहिद अफरीदी का कैच छोड़ दिया। कैच छूटने पर नेहरा को काफी गुस्सा आया और उन्होंने धोनी को गाली देकर कैच छोड़ने के लिए कोसा। हालांकि तब नेहरा को यह उम्मीद नहीं रही होगी कि वह जिसे गाली दे रहे हैं, वह भारतीय टीम का अगला कप्तान होगा।

{ यह भी पढ़ें:- धोनी और बेटी जीवा के बीच लड्डू की जंग, देखें मज़ेदार वीडियो }