1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. आशीष नेहरा ने भारतीय बल्लेबाजों को चेताया, कहा – इन तीन गेंदबाजों का करें डट कर सामना

आशीष नेहरा ने भारतीय बल्लेबाजों को चेताया, कहा – इन तीन गेंदबाजों का करें डट कर सामना

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ashish Nehra Warns Indian Batsmen Says These Three Bowlers Must Stand Up Firmly

नई दिल्ली। विश्व के सबसे बड़े दर्शक क्षमता वाले अहमदाबाद स्थित मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में आज से भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। इससे पहले चेन्नई में खेले गये पहले व दूसरे टेस्ट मैच में से दोनो टीमों ने एक एक मैच जीतकर सीरीज बराबर कर ली हैं। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने भारत को ​हराया तथा दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को हरा कर सीरीज को 1—1 से बराबर कर दिया।

पढ़ें :- IPL 2021: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छूते दिखे दीपक चाहर, फोटो हो रही वायरल

ये मैच डे नाइट मैच होगा जो रात्री के दूधिया रोशनी में खेला जायेगा। इस समय में तेज गेंदबाजों को बहुत मदद मिलती है। गेंद सिम होने लगती है जिस कारण तेज गेंदबाज बल्लेबाजों पर हावी होने लगते हैं। इस बात से भारतीय बल्लेबाजों का अगाह करा कर पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने चेतावनी देते हुए कहा कि भारत के बल्लेबाजों को इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के तीकड़ी से सावधान रहने की जरूरत है।

इनमें से दो तो अनुभवी है तथा एक स्किल गेंदबाज ​है जो बड़ा खतरा हो सकता है। उन्होंने जेम्स एडरसन, स्टुअर्ट ब्राड और ज्योफ्रा आर्चर से सावधान रहने को कहा है। नेहरा ने कहा कि ये पिच तो तेज गेंदबाजों को मदद करने वाली होगी वैसे आपने एडरसन को खतरनाक साबित होते चेन्नई के भी ग्राउंड पर भी देखा है। जिस पर तेज गेंदबाजों के लिए कुछ नहीं था। जेम्स ने चेन्नई में कैसे मैच पलट के रख दिया था उससे हम सब वाकिफ हैं।

 

पढ़ें :- ICC टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी को भारत तैयार, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा फाइनल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...