उन्नाव रेप मामला: BJP विधायक ने किया समर्थन, कहा- बुरे वक्त से गुजर रहे कुलदीप सेंगर

ashsh
उन्नाव रेप मामला: BJP विधायक ने किया समर्थन, कहा- बुरे वक्त से गुजर रहे कुलदीप सेंगर

लखनऊ। भाजपा के एक विधायक ने उन्नाव बलात्कार मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के प्रति हमदर्दी व्यक्त करते हुए विवादास्पद बयान दिया है।

Ashish Singh Bjp Mla From Bilgram Mallanwan Kuldeep Sengar Unnao Rape Case Unnao :

बिलग्राम-मल्लावां से भाजपा विधायक आशीष सिंह ने कहा कि आशीष सिंह ने कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में कहा है कि हम सब के भाई आदरणीय कुलदीप सेंगर कठिनाइयों से गुजर रहे हैं। समय का कालचक्र कहा जाएगा, फिर भी हम सबकी शुभकामनाएं हैं, जितनी मुश्किलें हैं उनसे लड़कर वो आपके नेतृत्व करने पहुंचेंगे।

सेंगर से जेल में मिलने गए लोगों की भी होगी जांच

उन्नाव के माखी कांड में दुष्कर्म के आरोपित विधायक करीब 15 माह से जेल में हैं। इन दिनों जो भी लोग उनसे मिलने गए हैं उनकी भी कुंडली खंगाली जाएगी। सीबीआइ ने उन्नाव और सीतापुर जेल से कुलदीप से अब तक मिलने गए लोगों का खाका निकालने को कहा है। इसमें कई बड़े नामों के चर्चा में आने की संभावना है। घेरे में कई बड़े जनप्रतिनिधि भी आ सकते हैं।

ये था मामला

उन्नाव के विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता अपने परिजनों समेत रायबरेली से उन्नाव लौटते समय रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गई थी। उसकी कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में पीड़िता की चाची और मौसी की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि वो खुद और उसके वकील महेंद्र सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हैं। इन दोनों का लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

लखनऊ। भाजपा के एक विधायक ने उन्नाव बलात्कार मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के प्रति हमदर्दी व्यक्त करते हुए विवादास्पद बयान दिया है। बिलग्राम-मल्लावां से भाजपा विधायक आशीष सिंह ने कहा कि आशीष सिंह ने कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में कहा है कि हम सब के भाई आदरणीय कुलदीप सेंगर कठिनाइयों से गुजर रहे हैं। समय का कालचक्र कहा जाएगा, फिर भी हम सबकी शुभकामनाएं हैं, जितनी मुश्किलें हैं उनसे लड़कर वो आपके नेतृत्व करने पहुंचेंगे। सेंगर से जेल में मिलने गए लोगों की भी होगी जांच उन्नाव के माखी कांड में दुष्कर्म के आरोपित विधायक करीब 15 माह से जेल में हैं। इन दिनों जो भी लोग उनसे मिलने गए हैं उनकी भी कुंडली खंगाली जाएगी। सीबीआइ ने उन्नाव और सीतापुर जेल से कुलदीप से अब तक मिलने गए लोगों का खाका निकालने को कहा है। इसमें कई बड़े नामों के चर्चा में आने की संभावना है। घेरे में कई बड़े जनप्रतिनिधि भी आ सकते हैं। ये था मामला उन्नाव के विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता अपने परिजनों समेत रायबरेली से उन्नाव लौटते समय रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गई थी। उसकी कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में पीड़िता की चाची और मौसी की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि वो खुद और उसके वकील महेंद्र सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हैं। इन दोनों का लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।