1. हिन्दी समाचार
  2. बच्चों की मौत पर अशोक गहलोत की बयानबाजी शर्मनाक, इन्हें हटाकर किसी दूसरे को सीएम बनाये कांग्रेस: मायावती

बच्चों की मौत पर अशोक गहलोत की बयानबाजी शर्मनाक, इन्हें हटाकर किसी दूसरे को सीएम बनाये कांग्रेस: मायावती

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ashok Gehlots Rhetoric On The Death Of Children Is Shameful Congress Should Be Removed And Made Someone Else As Cm Mayawati

लखनऊ। राजस्थान के कोटा में नवजात बच्चों की मौत का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में गहलोत सरकार पर लापरवाही के आरोप लग रहे हैं। ऐसे में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सीएम अशोक गहलोत को हटाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि, कांग्रेस इन्हें हटाकर किसी दूसरे को यहां का सीएम बनाये। अभी तक यहां पर 104 बच्चों क जान जा चुकी है। विपक्ष इसको लेकर गहलोत सरकार पर हमलावर है।

पढ़ें :- मध्य प्रदेश: इंदौर में 5 दिन बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, बढ़ते आंकड़ों के बाद आगे बढ़ी बंदी

मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि, राजस्थान की कांग्रेसी सरकार के सी.एम. श्री गहलोत के कोटा में  लगभग 100 मासूम बच्चों की हुई मौत पर अपनी कमियों को छिपाने के लिए आयदिन चोरी व ऊपर से सीनाजोरी वाले अर्थात् गैर-जिम्मेवारान् व असंवेदनशील तथा अब राजनैतिक बयानबाजी करना, यह अति शर्मनाक व निन्दनीय।

पढ़ें :- ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र 110 प्रतिशत की क्षमता के साथ कर रहे हैं काम : पीयूष गोयल

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा मामले पर सिर्फ नाराजगी जताना ही काफी नहीं है बल्कि गहलोत को तुरंत बर्खास्त कर किसी और को राजस्थान का मुख्यमंत्री बना देना चाहिए नहीं तो वहां और बच्चों की भी मौत हो सकती है।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अगर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कोटा जाकर मृतक बच्चों की माताओं से नहीं मिलती हैं तो यहाँ अभी तक किसी भी मामले में उत्तर प्रदेश पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी। जिससे उत्तर प्रदेश की जनता को सतर्क रहना है।

पढ़ें :- हमीदिया अस्पताल: 800 रेमडेसिवीर जीवन रक्षक इंजेक्शन ले उड़े चोर, सीसीटीवी फुटेज से जांच में जुटी पुलिस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...