अश्विनी चौबे के बिगड़े बोल, राहुल गांधी को बताया नाली का कीड़ा

अश्विनी चौबे के बिगड़े बोल, राहुल गांधी को बताया नाली का कीड़ा
अश्विनी चौबे के बिगड़े बोल, राहुल गांधी को बताया नाली का कीड़ा

Ashwini Choubey Disputed Statement On Rahul Gandhi

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने राहुल गांधी को मानिसक रूप से बीमार बताया है। यही नहीं केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्‍यक्ष की तुलना नाली के कीड़े से की। चौबे ने कहा की लोकसभा चुनावों में बीजेपी को हराने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो रहा है लेकिन शायद उनको इस बात का अंदाजा नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता लोगों के बीच आज भी उतनी है जितनी पहले थी।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को मानसिक रूप से बीमार बताते हुए कहा कि उन्‍हें मेंटल सिजोफ्रेनिया की बीमारी है। वो जिस तरह की बात करते हैं, उससे लगता है कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। राहुल गांधी गठबंधन की राजनीति का फायदा उठाना चाहते हैं लेकिन उनका मकसद कभी कामयाब नहीं होगा। उन्होंने अपने बयान में महागठबंधन को ‘ठगबंधन’ करार दिया और कहा कि महागठबंधन के नेताओं को जनता की हाय लगी है।

बता दें कि चौबे ने पहली बार इस तरह का बयान नहीं दिया है वह अपने बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहते हैं। उन्होंने इससे पहले राहुल गांधी को गूंगा बताते हुए कहा था कि उन जैसा गूंगा इंसान देश की बागडोर संभालने वाले मोदी को क्या डिगा पाएंगे।

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने राहुल गांधी को मानिसक रूप से बीमार बताया है। यही नहीं केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्‍यक्ष की तुलना नाली के कीड़े से की। चौबे ने कहा की लोकसभा चुनावों में बीजेपी को हराने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो रहा है लेकिन शायद उनको इस बात का अंदाजा नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता लोगों के बीच आज भी उतनी…