ASIA CUP 2018: अभ्यास के दौरान धोनी से मिलने पहुंचे शोएब मलिक, मिलाया हाथ

ASIA CUP 2018: अभ्यास के दौरान धोनी से मिलने पहुंचे शोएब मलिक, मिलाया हाथ
ASIA CUP 2018: अभ्यास के दौरान धोनी से मिलने पहुंचे शोएब मलिक, मिलाया हाथ

Asia Cup 2018 Mahendra Singh Dhoni And Shoaib Malik Meet During Practice In Dubai

नई दिल्ली। एशिया कप खेलने के लिए भारत और पाकिस्तान की टीम दुबई पहुंच चुकी है। शुक्रवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों ने अभ्यास किया। अभ्यास के वक्त अचानक से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शोएब मलिक भारतीय खिलाड़ियों के बीच पहुंच गए। उन्होंने धोनी से हाथ मिलाया और बातचीत की।

प्रैक्टिस के दौरान पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब अख्तर भारतीय कैंप में आ गए। वे सबसे पहले भारत के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के करीब पहुंचे। शोएब को आता देख धौनी ने उनकी तरफ हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया और फिर दोनों बात करने लगे। इस दौरान दोनों के बगल में कप्तान रोहित शर्मा और स्पिनर युजवेंद्र चहल खड़े थे

मलिक पाकिस्तानी टीम के अहम खिलाड़ी हैं। भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने हाल ही में उन्हें एशिया कप में पाकिस्तानी टीम के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी कहा था। मलिक का प्रदर्शन भी भारत के खिलाफ काफी अच्छा रहा है। उन्होंने 39 मैचों मं 47.45 के बल्लेबाजी औसत से 1661 रन बनाए हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ चार शतक भी बनाए हैं।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप लीग में एक मैच होगा, जबकि दूसरा सुपर चार चरण में होगा। लेकिन आयोजक और फैंस सहित सभी चाहेंगे कि दोनों टीम फाइनल में पहुंचे और एक बेहतरीन फाइनल देखने को मिले। भारत को इस टूर्नामेंट में दो दिन में दो मैच खेलने हैं जिस पर विवाद भी हुआ था। टीम इंडिया अपना अभियान 18 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ शुरू करेगी, जिसके बाद उसे अगले दिन पाकिस्तान से भिड़ना है।

नई दिल्ली। एशिया कप खेलने के लिए भारत और पाकिस्तान की टीम दुबई पहुंच चुकी है। शुक्रवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों ने अभ्यास किया। अभ्यास के वक्त अचानक से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शोएब मलिक भारतीय खिलाड़ियों के बीच पहुंच गए। उन्होंने धोनी से हाथ मिलाया और बातचीत की। प्रैक्टिस के दौरान पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब अख्तर भारतीय कैंप में आ गए। वे सबसे पहले भारत के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी…