1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup 2022: केएल राहुल के बचाव में उतरे गंभीर, कहा-ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बहुत अहम

Asia Cup 2022: केएल राहुल के बचाव में उतरे गंभीर, कहा-ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बहुत अहम

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया (team india) एशिया कप में दो मैच खेली है और देानो मैच को जीत लिया है। पहला मैच में पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की थी और दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ जीत हासिल की थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया (team india) एशिया कप में दो मैच खेली है और देानो मैच को जीत लिया है। पहला मैच में पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की थी और दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ जीत हासिल की थी। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में केएल राहुल (KL Rahul) का बल्ला नहीं चला और हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ भी उन्होंने उम्मीद के मुताबिक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

पढ़ें :- Lucknow Weather : IND vs SA 1st ODI चढ़ सकता है बारिश की भेंट, जानें कैसा है लखनऊ का मौसम?

लिहाजा, उनके प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे हैं। इन सबके बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने उनका स्पोर्ट किया है। उन्होंने कहा कि, यह खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बहुत अहम है। पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल (KL Rahul)  गोल्डन डक का शिकार हुए, जबकि हांगकांग के खिलाफ 39 गेंद पर 36 रनों की पारी खेलकर आउट हुए।

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, मैं पूरे भरोसे के साथ कह सकता हूं कि उनके अंदर रोहित जैसी काबिलियत है या शायद उनसे ज्यादा। इंटरनेशनल क्रिकेट में वो दिखा चुके हैं। उन्होंने कहा कि, अगले मैच में वो खुलकर खेल पाएंगे मुझे इसकी उम्मीद है।

साथ ही कहा कि आने वाले दिनों में विश्व कप है और आप रन बनाना चाहते हैं, जिससे टीम इंडिया में आपको जगह मिल जाए। गंभीर ने कहा कि, मैं भी यह प्रेशर 2011 वर्ल्ड कप के दौरान महसूस कर चुका हूं। भारत को एशिया कप में अपना अगला मुकाबला 4 सितंबर को खेलना है। यह मैच पाकिस्तान या हांगकांग से हो सकता है।

 

पढ़ें :- T20 World Cup : टीम इंडिया को बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह हुए आउट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...