1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup 2022 India-Sri Lanka: टॉस जीतकर श्रीलंका करेगी गेंदबाजी, आर अश्विन को मिली जगह

Asia Cup 2022 India-Sri Lanka: टॉस जीतकर श्रीलंका करेगी गेंदबाजी, आर अश्विन को मिली जगह

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की कुछ देर बाद श्रीलंका से भिड़ंत होने जा रही है। पहले टॉस जीतकर श्रीलंका ने गेंदबाजी का फैसला लिया है। वहीं, भारत फिर बल्लेबाजी करेगा। सुपर-4 में टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच ये भिडंत बेहद ही दिलचस्प होगी। दरअसल, टीम इंडिया के लिए ये मुकाबाल ‘करो या मरो‘ की तरह होगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022 India-Sri Lanka:  एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की कुछ देर बाद श्रीलंका से भिड़ंत होने जा रही है। पहले टॉस जीतकर श्रीलंका ने गेंदबाजी का फैसला लिया है। वहीं, भारत फिर बल्लेबाजी करेगा। सुपर-4 में टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच ये भिडंत बेहद ही दिलचस्प होगी। दरअसल, टीम इंडिया के लिए ये मुकाबाल ‘करो या मरो‘ की तरह होगा।

पढ़ें :- Asia Cup Final LIVE : पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

पिछले मैच में पाकिस्तान से हारने के बाद भारत को श्रीलंका और अफगानिस्तान से होने वाले दोनों मैच को जीतना है। अगर टीम इंडिया इनमें कोई भी मैच हारती है तो फाइनल में पहुंचने का उसका सपना टूट जाएगा। बता दें कि, भारत के सामने गेंदबाजी की मुश्किल है।

चोटिल रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में भारत के पास गेंदबाजी विभाग में खिलाने के लिए ज्यादा विकल्प नहीं हैं। भारत रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ पांच गेंदबाजी विकल्प के साथ खेला था और यह फैसला टीम के पक्ष में नहीं रहा क्योंकि भुवनेश्वर कुमार का दिन अच्छा नहीं रहा।

भारत की प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह।

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवनः

पढ़ें :- Asia Cup Final 2022: श्रीलंका के लेगस्पिनर वानिंदु हसरंगा पाकिस्तान के लिए बन सकते हैं बड़ा खतरा

पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरिथ असलंका, दानुष्का गुणातिलाका, भानुका राजपक्षा, दासून शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश तीक्ष्णा, असिथा फर्नांडो, दिलशान मदुशंका।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...