1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup 2022: अफगानिस्तान की टीम से भारत को रहना होगा सावधान, पूर्व क्रिकेटर को सता रहा है ये डर

Asia Cup 2022: अफगानिस्तान की टीम से भारत को रहना होगा सावधान, पूर्व क्रिकेटर को सता रहा है ये डर

एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान की टीम अभी तक शानदार प्रदर्शन कर रही है। मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली अफगान टीम ने श्रीलंका को 8 विकेट से पटखानी दी थी। इसके बाद बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर सुपर 4 में जगह बना ली है। इसको देखते हुए एशिया कप में अफगानिस्तान की टीम को घातक माना जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022:  एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान की टीम अभी तक शानदार प्रदर्शन कर रही है। मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली अफगान टीम ने श्रीलंका को 8 विकेट से पटखानी दी थी। इसके बाद बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर सुपर 4 में जगह बना ली है। इसको देखते हुए एशिया कप में अफगानिस्तान की टीम को घातक माना जा रहा है।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने जीता दूसरा मुकाबला, अब सीरीज जीतने पर रहेगी नज़र

बताया जा रहा है कि अफगान की टीम भी दावेदारों की लिस्ट में शुमार हो गई है। भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने अफगानिस्तान की टीम से भारत को सावधान रहने को कहा है। उन्होंने कहा है कि हैरान मत होना अगर अफगानिस्तान की टीम भारत या पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर कर दे। क्रिकबज पर बात करते हुए अजय जडेजा ने कहा, सुपर 4 में अफगान की टमी से खेलते समय सावधान रहना जरूरी है।

जब आप इन लोगों के खिलाफ सुपर 4 में खेलते हैं, तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर वे बड़ी टीमों में से एक को हरा दें। जडेजा गेंदबाजी को अफगानिस्तान की सबसे बड़ी ताकत मानते हैं, लेकिन उन्होंने स्थिति के अनुसार समझने और खेलने के लिए बल्लेबाजों की भी सराहना की।

जडेजा ने कहा कि उनके पास फायरपवार है, गेंदबाजी करना सभी जानते हैं कि वे क्या कर सकते हैं। कल्पना कीजिए कि भारत या पाकिस्तान में से कोई भी टीम 20/2 या 30/2 है, तो वे आपको वापसी करने का मौका नहीं देंगे। इन लोगों में वह क्षमता है।

 

पढ़ें :- इंग्लैंड ने भारत को T20 सीरीज में हराया, सीरीज पर किया 2-1 से कब्जा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...