1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ भारत की ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका?

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ भारत की ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका?

एशिया कप की शुरूआत होने में एक दिन शेष बचे हुए हैं। इसको लेकर टीम इंडिया ने अपनी तैयारियां और ज्यादा तेज कर दी हैं। एशिया कप में भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान से खेलेगी। लिहाजा, इस मैच को जीतने के लिए भारत पूरी कोशिश करेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022:  एशिया कप की शुरूआत होने में एक दिन शेष बचे हुए हैं। इसको लेकर टीम इंडिया ने अपनी तैयारियां और ज्यादा तेज कर दी हैं। एशिया कप में भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान से खेलेगी। लिहाजा, इस मैच को जीतने के लिए भारत पूरी कोशिश करेगी।

पढ़ें :- मैंने क्रेडिट कुछ नहीं लिया सर, रोहित शर्मा ने कमाल की बैटिंग की... जानिए कार्तिक ने मैच के बाद क्यों कही ये बातें

वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और अंतरिम हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण के लिए प्लेइंग इलेवन का चयन करना आसान नहीं होगा। दिनेश कार्तिक और दीपक हु्ड्डा में कौन खेलेगा? भुवनेश्वर कुमार का पार्टनर कौन होगा? ऐसे कई सवाल हैं, जिनके जवाब आसान नहीं होने वाले हैं? बता दें कि, पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा और केएल राहुल पारी की शुरूआत करेंगे।

वहीं, तीन नंबर पर विराट कोहली खेलेंगे। भले ही कोहली लय में नहीं हैं, लेकिन फिर भी उनका टीम में होना विपक्षी टीम के लिए सिरदर्द बना रहता है। वह कभी भी अकेले अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह।

पढ़ें :- इंग्लैंड में वनडे सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी भारतीय टीम, 23 साल बाद इतिहास रचने का मौका
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...