1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup 2022: केएल राहुल नहीं इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए था एशिया कप में मौका, पूर्व क्रिकेटर ने बताई वजह

Asia Cup 2022: केएल राहुल नहीं इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए था एशिया कप में मौका, पूर्व क्रिकेटर ने बताई वजह

एशिया कप 2022 की शुरूआत होने जा रही है। इसको लेकर भारतीय टीम अपनी तैयारियों को धार दे रही है। भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के साथ खेलेगी। ऐसे में सभी खिलाड़ी पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए खूब पसीने बहा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022:  एशिया कप 2022 की शुरूआत होने जा रही है। इसको लेकर भारतीय टीम अपनी तैयारियों को धार दे रही है। भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के साथ खेलेगी। ऐसे में सभी खिलाड़ी पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए खूब पसीने बहा रहे हैं। ऐसे में एशिया कप में सबसे ज्यादा नजर केएल राहुल (KL Rahul) और विराट कोहली (Virat Kohli) पर होंगी। दरअसल, विराट कोहली लंबे समय से फॉर्म में नहीं हैं और केएल राहुल हाल में ही चोट से उबरे हैं।

पढ़ें :- T20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में दिखा किंग विराट कोहली का जलवा, केरल से लेकर मेलबर्न तक छाए

ऐसे में दोनों खिलाड़ियों की भूमिका बेहद ही अहम हो जाती है। वहीं, इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने एशिया कप में केएल राहुल (KL Rahul)  को जगह दिए जाने पर सवाल उठाया है। उन्होंने केएल राहुल (KL Rahul)  की जगह संजू सैमसन को अच्छा विकल्प बताया है।

दानिश कनेरिया का कहना है कि केएल राहुल (KL Rahul)  लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। उन्हें टी20 विश्व कप को देखते हुए आराम देना चाहिए। वहीं, संजू सैमसन को मौका मिलना चाहिए था, जो इस समय शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं।

क्रिकेटनेक्स्ट डॉट कॉम से बातचतीत करते हुए दानिश कनेरिया ने कहा, संजू सैमसन (Sanju Samson) को एशिया कप में खेलने का मौका मिलना चाहिए था और केएल राहुल को कुछ समय दिया जाना चाहिए था ताकि वह ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप पर ध्यान केंद्रित कर सकें।

 

पढ़ें :- IND vs AUS T20 : मोहाली में मैच से पहले बारिश की संभावना, तेज गेंदबाजों को पिच से मिलेगी मदद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...