1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup 2022: अर्शदीप सिंह के बचाव में उतरे युवराज सिंह, कहा-एक ड्रॉप कैच किसी की काबीलियत को परिभाषित नहीं करता

Asia Cup 2022: अर्शदीप सिंह के बचाव में उतरे युवराज सिंह, कहा-एक ड्रॉप कैच किसी की काबीलियत को परिभाषित नहीं करता

एशिया कप 2022 के सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हर दिया। पाकिस्तान से हार के बाद अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, अर्शदीप सिंह ने 18वें ओवर में पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली का कैच छोड़ दिया। इसके बाद आसिफ ने इसके बाद 8 गेंद पर 16 रन बनाकर पाकिस्तान को जीत दिलाई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022:  एशिया कप 2022 के सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हर दिया। पाकिस्तान से हार के बाद अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, अर्शदीप सिंह ने 18वें ओवर में पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली का कैच छोड़ दिया। इसके बाद आसिफ ने इसके बाद 8 गेंद पर 16 रन बनाकर पाकिस्तान को जीत दिलाई।

पढ़ें :- कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट में बड़ा हादसा टला,इंडिगो फ्लाइट का इंजन फेल, इंटरनेशनल क्रिकेटर्स थे सवार

अर्शदीप के ड्रॉप कैच को मैच का टर्निंग प्वाइंट बताया जा रहा है और साथ ही फैंस उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। हालांकि, टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने उनका बचाव किया है।

युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि, अगर आप भारत बनाम पाकिस्तान के दौरान अपनी सीट पर थे, तो आप मैदान में खिलाड़ियों पर दबाव की कल्पना करें! एक ड्रॉप कैच किसी की काबीलियत को परिभाषित नहीं करता है। हमें एक क्रिकेट प्रेमी राष्ट्र के रूप में एकजुट होने और युवाओं की आलोचना करने के बजाय उन्हें सपोर्ट करने की जरूरत है।‘

इससे के साथ ही हरभजन सिंह ने भी अर्शदीप सिंह का बचाव किया थ। भज्जी ने ट्विटर के जरिए लोगों से अपील की कि वह अर्शदीप को लेकर फिजूल की बातें ना कहें। वहीं मैच के बाद विराट ने कहा हम सभी इंसान हैं और हमसे गलतियां हो जाती हैं।

 

पढ़ें :- Asia Cup Final LIVE : पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...