1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup Final LIVE : पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Asia Cup Final LIVE : पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Asia Cup Final LIVE :  एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला लिया है। एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है। खिताबी मुकाबले में पांच बार की चैंपियन श्रीलंका और दो बार की चैंपियन पाकिस्तान आमने-सामने है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Asia Cup Final LIVE :  एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला लिया है। एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है। खिताबी मुकाबले में पांच बार की चैंपियन श्रीलंका और दो बार की चैंपियन पाकिस्तान आमने-सामने है। इस बार श्रीलंका का प्रदर्शन सबसे बेहतर रहा है और यह टीम एशिया कप जीतकर वापसी का एलान कर सकती है, क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में श्रीलंकाई टीम का प्रदर्शन बहुत ही साधारण रहा है। वहीं, पाकिस्तान भी एशिया कप जीतकर टी20 विश्व कप के लिए अपनी तैयारी मजबूत करना चाहेगा।

पढ़ें :- Asia Cup 2022: पाकिस्तान की हार के बाद शादाब खान ने ली जिम्मेदारी, कहीं ये बातें

पाकिस्तान की प्लेइंग 11

पाकिस्तान ने आज के मैच का टॉस जीता. पाकिस्तान की टीम का आज के मैच के प्लेइंग 11 इस तरह है – मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम, फखर जमान, इफ्तिख़ार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, आसिफ अली, हारिस रऊफ, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन।

श्रीलंका की प्लेइंग 11

श्रीलंका ने आज के मैच का टॉस हारा. श्रीलंका की टीम का आज के मैच के प्लेइंग 11 इस तरह है – पाथुम निसंका, कुसल मेंडिस, दनुष्का गुणातिलाका, धनंजय डी सिल्वा, भानुका राजपक्षे, दसुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, चामिका करुणारत्ने, महीश थीक्षाना, दिलशान मदुशंका, प्रमोद मदुशन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...