1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आसिम रजा ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, अखिलेश यादव ने किया ट्वीट कर बोला हमला

आसिम रजा ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, अखिलेश यादव ने किया ट्वीट कर बोला हमला

up में तीन सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है। मैनपुरी, रामपुर और मुजफ्फरनगर में पोलिंग पार्टियां भी अपने-अपने बूथों के लिए रवाना हो चुकी हैं। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Rampur By-Election: up में तीन सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है। मैनपुरी, रामपुर और मुजफ्फरनगर में पोलिंग पार्टियां भी अपने-अपने बूथों के लिए रवाना हो चुकी हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

बताया जा रहा है कि रामपुर की सदर विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी की ओर से प्रत्याशी आसिम रजा रविवार शाम को SSP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए।

पुलिस-प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

जानकारी के मुताबिक रामपुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम रजा ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि पुलिस उनके कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है।

अखिलेश यादव ने किया ये ट्वीट

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने रामपुर की घटना को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट किए हैं।  उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि रामपुर उपचुनाव में सपा के प्रत्याशी धरने पर बैठे हैं क्योंकि शासन-प्रशासन मिलकर ऐसा कुचक्र रच रहा है कि सपा के समर्थक मतदान न कर सकें। चुनाव आयोग तत्काल सक्रिय हो और ईमानदारी से चुनाव कराने के लिए पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तैनाती की निष्पक्षता सुनिश्चित करे।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...