1. हिन्दी समाचार
  2. एएसपी की पत्नी ने सरकारी आवास में जहर खाया, गंभीर

एएसपी की पत्नी ने सरकारी आवास में जहर खाया, गंभीर

Asps Wife Ate Poison In Government House Serious

By बलराम सिंह 
Updated Date

इटावा। इटावा के एएसपी क्राइम महेश अत्रि की पत्नी पल्लवी चौधरी 40 वर्ष ने मंगलवार की सुबह जहर खा लिया। घटना की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में पल्लवी को सैफई पीजीआई रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। घटना के पीछे असल वजह पारिवारिक कलह माना जा रहा है।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

पुलिस के मुताबिक घटना थाना सिविल लाइन इलाके के पुलिस लाइन सरकारी आवास की है। मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे एएसपी क्राइम महेश अत्रि घर पर थे। इस बीच उनकी पत्नी पल्लवी 40 वर्ष ने जहरीला पदार्थ खा लिया। नौकर ने तत्काल इसकी जानकारी एएसपी क्राइम को दी। इसके बाद आवास के सामने रहने वाले सीओ चकरनगर एसएन वैभव पांडेय घर पर पहुंचे और कार से एएसपी की पत्नी को जिला अस्पताल पहुंचाया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सैफई पीजीआई रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि एएसपी की पत्नी को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है। जल्द ही उन्हें आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा।

बताया गया है कि मूलरूप से अलीगढ़ के टप्पल के रहने वाले एएसपी महेश अत्रि इटावा में करीब तीन साल से तैनात हैं। दिसंबर 2018 में उनकी पत्नी पल्लवी चौधरी ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। एएसपी की पत्नी सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय रहती हैं। एएसपी की पत्नी द्वारा जहर खाने के पीछे पारिवारिक कलह को वजह बताया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...