1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. असम: AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने दूसरे चरण में डाला वोट, कही ये बड़ी बात

असम: AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने दूसरे चरण में डाला वोट, कही ये बड़ी बात

असम: AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होजाई में मतदान किया।

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Election 2021) और असम (Assam Assembly Election 2021) में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दूसरे चरण का मतदान जारी है। इस बीच AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने असम विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होजाई में मतदान किया। इसके साथ ही उन्होंने पहले चरण में 30-32 सीटों को लेकर भी बड़ा बयान दिया।

पढ़ें :- UP Election 2022 : बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी, इन दो विधानसभा सीटों पर उतारे उम्मीदवार

उन्होंने कहा कि पहले चरण में हमारी 30-32 सीटें आ रही हैं और ये हमारा क्षेत्र है तो दूसरे चरण में इसमें बीजेपी के आगे बढ़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता। हमारे महागठबंधन की सरकार बनेगी। ये (भारतीय जनता पार्टी) बांग्लादेशियों को लाते हैं, हम बंग्लादेशियों को लाने वाले नहीं, भगाने वाले हैं। बता दें कि मतदान के कारण पश्चिम बंगाल और असम में सियासत गर्म है। राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं। वहीं, पश्चिम बंगाल का नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र भी लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, सीएम ममता बनर्जी के पूर्व सहयोगी शुवेंदु अधिकारी यहां से मैदान पर उतरे हैं। खास बात ये है कि खुद ममता बनर्जी भी यही से मैदान पर हैं। ऐसे में दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। आपको बताते चलें कि चुनाव आयोग के मुताबिक विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुबह 9 बजे तक असम में 10.51% और पश्चिम बंगाल में 13.14% मतदान हुए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...