1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. असम: राहुल गांधी ने भाजपा पर बोला हमला, कहा-‘कांग्रेस सत्ता में आती है तो सीएए होगा खत्म’

असम: राहुल गांधी ने भाजपा पर बोला हमला, कहा-‘कांग्रेस सत्ता में आती है तो सीएए होगा खत्म’

असम हो रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज डिब्रूगढ़ में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की। छात्रों से बातचीत वाले एक कार्यक्रम के दौरान वह डिब्रूगढ़ के लहोवाल में छात्रों से मिले। गांधी ने छात्रों के साथ बातचीत की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Assam Rahul Gandhi Attacked Bjp Said If Congress Comes To Power Caa Will End

डिब्रूगढ़। असम हो रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज डिब्रूगढ़ में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की। छात्रों से बातचीत वाले एक कार्यक्रम के दौरान वह डिब्रूगढ़ के लहोवाल में छात्रों से मिले। गांधी ने छात्रों के साथ बातचीत की।

पढ़ें :- अमरिंदर सिंह की गुगली से नवजोत सिद्धू हुए हिट विकेट, कैप्टन को मिली टीम की कमान

इस दौरान उन्होंने कहा कि असम में आपको बांटने का काम किया जा रहा है। एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाकर आपको एक दूसरे से दूर किया जा रहा है और उसके बाद जो आपका है चाहे एयरपोर्ट हो, टी गार्डन हो उन सबको बेचकर अपने मित्रों को दिया जा रहा है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिना नाम लिए आरएसएस पर हमला बोला। साथ ही, बेरोजगारी, सीएए और किसान आंदोलन जैसे मुद्दे उठाए। असम के डिब्रूगढ़ में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने छात्रों के साथ बात करते हुए कहा कि मेरा विचार है कि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को राजनीति में आना चाहिए।

सक्रिय रूप से राजनीति में योगदान देना चाहिए। जहां भी आपको लगता है कि असम से चोरी की जा रही है। फिर आपको असम के लिए प्यार से लड़ना चाहिए। राहुल गांधी ने छात्रों के साथ बातचीत में कहा कि कांग्रेस अगर सत्ता में आती है तो यह सुनिश्चित करेगी कि असम में नागरिकता संशोधन कानून लागू न हो।

बता दें कि राहुल गांधी आज छाबुआ के दिन जॉय स्थित चाय के बागान में मजदूरों से मुलाकात करेंगे। साथ ही, तिनसुकिया में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

पढ़ें :- पंजाब कांग्रेस में घमासान: राहुल ने कैप्टन को दी टीम संभालने की नसीहत, सिद्धू की बयानबाजी से हैं नाराज

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X