पति का कटा सिर लेकर थाने पहुंची महिला, पुलिस को बताई ये वजह

assam-murder
पति का कटा सिर लेकर थाने पहुंची महिला, पुलिस को बताई ये वजह

नई दिल्ली। असम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के लखीमपुर में आपसी झगड़े से परेशान पत्नी ने पति का सिर काट दिया और कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गयी। इस भयानक नजारे को देख पुलिसकर्मी दंग रह गए। पत्नी ने बताया कि पति उसे पीटा करता था और कुल्हाड़ी से मारता था। पत्नी को डर था कि किसी दिन वह उसे जान से मार सकता था। इसी वजह से उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया।

Assam Woman Killed Her Husband And Reached Police Station With His Severed Head :

लखीमपुर के मजगांव की निवासी बरकाटकी(48) एक प्लास्टिक का थैला लेकर धालपुर पुलिस चौकी पहुंची। इस थैले में उसके पति का कटा हुआ सिर था। आरोपी महिला ने ये कबूल कर लिया है कि उसने अपने 55 वर्षीय पति मुधिराम की हत्या की है। महिला ने बताया कि उसका पति उसे अक्सर पीटा करता था और कुल्हाड़ी से मारता था। आरोपी महिला ने बताया, “मैं उसे छोड़ना चाहती थी, लेकिन बच्चों के कारण ऐसा नहीं किया। मुझे ऐसा करना पड़ा, नहीं तो वह मुझे मार देता।”

पुलिस ने महिला को गिरफतार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि महिला अपने पति के कटे हुए सिर के साथ आई और सरेंडर कर दिया।

नई दिल्ली। असम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के लखीमपुर में आपसी झगड़े से परेशान पत्नी ने पति का सिर काट दिया और कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गयी। इस भयानक नजारे को देख पुलिसकर्मी दंग रह गए। पत्नी ने बताया कि पति उसे पीटा करता था और कुल्हाड़ी से मारता था। पत्नी को डर था कि किसी दिन वह उसे जान से मार सकता था। इसी वजह से उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। लखीमपुर के मजगांव की निवासी बरकाटकी(48) एक प्लास्टिक का थैला लेकर धालपुर पुलिस चौकी पहुंची। इस थैले में उसके पति का कटा हुआ सिर था। आरोपी महिला ने ये कबूल कर लिया है कि उसने अपने 55 वर्षीय पति मुधिराम की हत्या की है। महिला ने बताया कि उसका पति उसे अक्सर पीटा करता था और कुल्हाड़ी से मारता था। आरोपी महिला ने बताया, "मैं उसे छोड़ना चाहती थी, लेकिन बच्चों के कारण ऐसा नहीं किया। मुझे ऐसा करना पड़ा, नहीं तो वह मुझे मार देता।" पुलिस ने महिला को गिरफतार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि महिला अपने पति के कटे हुए सिर के साथ आई और सरेंडर कर दिया।