1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. पुडुचेरी में 11 बजे तक 20.07% वोटिंग, वी नारायणसामी ने कहा- ये चुनाव सांप्रदायिक और धर्मनिरपेक्ष ताकतों के बीच

पुडुचेरी में 11 बजे तक 20.07% वोटिंग, वी नारायणसामी ने कहा- ये चुनाव सांप्रदायिक और धर्मनिरपेक्ष ताकतों के बीच

विधानसभा चुनाव 2021 के लिए पश्चिम बंगाल समेत देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान हो रहा है। बंगाल, असम में तीसरे चरण के लिए मतदान है। जबकि केरल, पुडुचेरी, तमिलनाडु में सभी सीटों पर वोटिंग हो रही है। केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में भी आज एक ही चरण में सभी 30 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव 2021 के लिए पश्चिम बंगाल समेत देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान हो रहा है। बंगाल, असम में तीसरे चरण के लिए मतदान है। जबकि केरल, पुडुचेरी, तमिलनाडु में सभी सीटों पर वोटिंग हो रही है। केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में भी आज एक ही चरण में सभी 30 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।

पढ़ें :- Congress president Election Live: कांग्रेस के नए अध्यक्ष पद के लिए 10 बजे से शुरू होगी वोटिंग, खड़गे और थरूर के बीच मुकाबला

पुडुचेरी में 11 बजे तक 20.07% वोटिंग, बंगाल में 23.47% वोट पड़े। कांग्रेस नेता और पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने मतदान किया।

पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने कहा-ये चुनाव सांप्रदायिक और धर्मनिरपेक्ष ताकतों के बीच है।  पुडुचेरी के लोग केंद्र सरकार और बीजेपी द्वारा शक्तियों के दुरुपयोग से परिचित हैं, इस चुनाव में भी बीजेपी जीतने के लिए मनी पावर का इस्तेमाल कर रही है। मुझे विश्वास है कि डीएमके और कांग्रेस गठबंधन की जीत होगी।

 

 

पढ़ें :- Congress President Election : पार्टी ने नामांकन, मतदान और परिणाम की तारीखों का किया ऐलान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...