विधानसभा चुनाव : दुष्यंत चौटाला ट्रैक्टर तो मनोहर लाल खट्टर साइकिल से पहुंचे वोट डालने

dusyant
विधानसभा चुनाव : दुष्यंत चौटाला ट्रैक्टर तो मनोहर लाल खट्टर साइकिल से पहुंचे वोट डालने

नई दिल्ली। हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान हो रहा है। लोगों के साथ नेताओं में भी मतदान करने को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। अभी तक हरियाणा में 24 प्रतिशत से ज्यादा मतदान हो चुका है। वहीं, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर अपने पोलिंग बूथ पर साइकिल से वोट डालने पहुंचे। वहीं जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता दुष्यंत चौटाला परिवार के साथ ट्रैक्टर से वोट डालने पहुंचे।

Assembly Elections Dushyant Chautala Tractor Then Manohar Lal Khattar Arrived By Bicycle To Cast Votes :

उनके साथ उनकी मां नैना चौटाला और उनकी पत्नी मेघना चौटाला भी ट्रैक्टर पर सवार थीं। दुष्यंत ने सिरसा में तो वहीं खट्टर ने करनाल में अपना मतदान किया। बता दें कि, दोनों नेताओं ने अपने-अपने अंदाज में वोटरों को लुभाने का प्रयास किया। हरियाणा किसानों का गढ़ होने के कारण दुष्यंत चौटाला ट्रैक्टर से पहुंचकर किसानों को रिझाने की कोशिश की।

दुष्यंत चौटाला जींद जिले के उचाना कलां से चुनाव लड़ रहे हैं। उनकी पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। उनकी मां नैना चौटाला जेजेपी से भिवानी जिले के बड़हरा से चुनाव लड़ रही हैं। हरियाणा के दिग्गज नेता ओपी चौटाला के दुष्यंत पोते हैं। इनेलो में तकरार के बाद पार्टी की दो फाड़ हो गई और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) बनी।

बता दें कि, विधानसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। वहीं, कांग्रेस ने हरियाणा अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष त्रिलोचन सिंह को खट्टर के खिलाफ खड़ा किया है। करनाल, हरियाणा का सबसे ज्यादा पर कैपिटा इनकम वाला शहर है। यही नहीं ये शहर स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 में 4,000 से अधिक शहरों में से 24 वें स्थान पर रहा। मतदान शाम 6 बजे तक जारी रहेगा। 24 अक्टूबर को परिणाम घोषित होंगे।

नई दिल्ली। हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान हो रहा है। लोगों के साथ नेताओं में भी मतदान करने को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। अभी तक हरियाणा में 24 प्रतिशत से ज्यादा मतदान हो चुका है। वहीं, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर अपने पोलिंग बूथ पर साइकिल से वोट डालने पहुंचे। वहीं जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता दुष्यंत चौटाला परिवार के साथ ट्रैक्टर से वोट डालने पहुंचे। उनके साथ उनकी मां नैना चौटाला और उनकी पत्नी मेघना चौटाला भी ट्रैक्टर पर सवार थीं। दुष्यंत ने सिरसा में तो वहीं खट्टर ने करनाल में अपना मतदान किया। बता दें कि, दोनों नेताओं ने अपने-अपने अंदाज में वोटरों को लुभाने का प्रयास किया। हरियाणा किसानों का गढ़ होने के कारण दुष्यंत चौटाला ट्रैक्टर से पहुंचकर किसानों को रिझाने की कोशिश की। दुष्यंत चौटाला जींद जिले के उचाना कलां से चुनाव लड़ रहे हैं। उनकी पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। उनकी मां नैना चौटाला जेजेपी से भिवानी जिले के बड़हरा से चुनाव लड़ रही हैं। हरियाणा के दिग्गज नेता ओपी चौटाला के दुष्यंत पोते हैं। इनेलो में तकरार के बाद पार्टी की दो फाड़ हो गई और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) बनी। बता दें कि, विधानसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। वहीं, कांग्रेस ने हरियाणा अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष त्रिलोचन सिंह को खट्टर के खिलाफ खड़ा किया है। करनाल, हरियाणा का सबसे ज्यादा पर कैपिटा इनकम वाला शहर है। यही नहीं ये शहर स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 में 4,000 से अधिक शहरों में से 24 वें स्थान पर रहा। मतदान शाम 6 बजे तक जारी रहेगा। 24 अक्टूबर को परिणाम घोषित होंगे।