आगरा : भाजपा नेता के घर की महिलाओं ने शिक्षिका को पीटा

agra maarpeet
आगरा : भाजपा नेता के घर की महिलाओं ने शिक्षिका को पीटा

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले कुछ महिलाओं ने एक सहायक अ​ध्यापिका को पीटा दिया। भाजपा किसान मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष अतुल चौहान पर पीड़ित शिक्षिका ने छेड़खानी का आरोप लगाया ​था, जिससे नाराज होकर उसके घर की महिलाओं ने पीड़िता को लाठी—डंडो से जमकर पीटा। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित महिला ने फुटेज पुलिस को सौंपी जिसके बाद भी पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई करने के बजाए हाथ पर हाथ रखकर बैठी है।

Assistant Teacher Beaten By Bjp Leader S Family :

घटना बाह थाना क्षेत्र के बिजौली रोड की है। पीड़िता महिला द्वारा दिए गए सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तीन महिलाओं ने एक महिला को घेरकर उस पर लातघूंसे बरसा रही है। इसके बाद जब महिला पिटाई से जमीन पर गिर जाती है। तब एक और महिला वहां आ जाती है। चारों ने मिलकर शिक्षिका को घेर लिया और फिर जमकर लाठी—डण्डे बरसाए। जमकर पीटने के बाद सारी महिलाएं वहां से चली जाती है।

बताया जाता है कि पीड़िता के पति पुलिस विभाग में दारोगा हैं और इस वक्त फतेहगढ़ में तैनात है। इसके बावजूद भी स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले कुछ महिलाओं ने एक सहायक अ​ध्यापिका को पीटा दिया। भाजपा किसान मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष अतुल चौहान पर पीड़ित शिक्षिका ने छेड़खानी का आरोप लगाया ​था, जिससे नाराज होकर उसके घर की महिलाओं ने पीड़िता को लाठी—डंडो से जमकर पीटा। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित महिला ने फुटेज पुलिस को सौंपी जिसके बाद भी पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई करने के बजाए हाथ पर हाथ रखकर बैठी है।घटना बाह थाना क्षेत्र के बिजौली रोड की है। पीड़िता महिला द्वारा दिए गए सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तीन महिलाओं ने एक महिला को घेरकर उस पर लातघूंसे बरसा रही है। इसके बाद जब महिला पिटाई से जमीन पर गिर जाती है। तब एक और महिला वहां आ जाती है। चारों ने मिलकर शिक्षिका को घेर लिया और फिर जमकर लाठी—डण्डे बरसाए। जमकर पीटने के बाद सारी महिलाएं वहां से चली जाती है।बताया जाता है कि पीड़िता के पति पुलिस विभाग में दारोगा हैं और इस वक्त फतेहगढ़ में तैनात है। इसके बावजूद भी स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की।