आस्था की नगरी में देह व्यापार का भंडाफोड़, दो कॉलगर्ल समेत दो युवक गिरफ्तार

अजमेर: पुलिस ने बृहस्पतिवार रात कस्बे के एक विश्राम गृह में दबिश देकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया तथा दिल्ली निवासी दो कॉलगर्ल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से उत्तेजक दवाइयां बरामद कर अनैतिक व्यापार रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।




थाना प्रभारी राजीव डूडी ने बताया कि मुखबिर ने जीप स्टैंड के पास स्थित एक विश्राम गृह में अनैतिक कार्य होने की सूचना पर पुलिस ने एक बोगस ग्राहक बनाकर कालगर्ल के पास भेजा। जहां उनके द्वारा देह व्यापार करने की पुष्टि होने पर मानपुर सीओ विश्नोई व थाना प्रभारी ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ विश्राम गृह में दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया।

पुलिस ने विश्राम गृह के दो अलग-अलग कमरों में बांदीकुई निवासी सुरेन्द्र व बसवा थाना क्षेत्र के बडियाल रोड पंडितपुरा निवासी राजेश सैनी को दिल्ली के मयूर विहार थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुरी निवासी दो कॉलगर्ल के साथ दबोच लिया। पुलिस को देख युवक व कॉलगर्ल हड़बड़ा गए तथा छिपने का प्रयास भी किया।




थाना प्रभारी ने बताया कि कॉलगर्ल दिल्ली से देह व्यापार के लिए मेहंदीपुर बालाजी आई थीं। जहां दोनों युवकों से उनका 1500-1500 रपए में सौदा तय हुआ। इसके बाद युवकों ने 500-500 रपए एडवांस दिए तथा एक-एक हजार बाद में देना तय हुआ। पुलिस ने मामले की पुष्टि करने के बाद दबिश देकर चारों को संदिग्धावस्था में गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच मेहंदीपुर थाना प्रभारी कर रहे हैं।

Loading...