लखनऊ: आज झूलेलाल पार्क के पास गोमतीनदी में विसर्जित की जाएंगी अटल जी की अस्थियां

Atal bihari bajpai
लखनऊ: आज झूलेलाल पार्क के पास गोमतीनदी में विसर्जित की जाएंगी अटल जी की अस्थियां

लखनऊ। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी बाजपेयी की अस्थियों को आज लखनऊ स्थित गोमती नदी में विसर्जित की जाएंगी। बताया जा रहा है कि अटल जी की अस्थियां लेकर दिल्ली से लखनऊ आ रहा विशेष विमान दो घंटे देरी से पहुंचेगा। लखनऊ एयरपोर्ट पर उनके अस्थि कलश 12 बजकर 50 मिनट पर पहुंचेंगे। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय और अटलजी के परिजन अस्थि कलश लेकर विशेष विमान से लखनऊ आ रहे हैं।

Asthi Visarjan Of Atal Ji In Gomti River Near Jhulelal Park At Lucknow Today :

तय कार्यक्रम के मुताबिक अमौसी एयपोर्ट से झूलेलाल पार्क स्थित गोमती नदी के तट तक भाजपा कार्यकर्ता अस्थि कलश लेकर आएंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय ने बताया कि बुधवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में अस्थि कलश प्राप्त किया है। उन्होने कहा कि अटल जी मौत से भाजपा परिवार ही नहीं बल्कि समग्र राष्ट्र शोकाकुल है और उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है।

प्रदेश प्रवक्ता हीरो वाजपेयी ने बताया कि अस्थियां विसर्जन से पहले गोमती नदी के तट पर स्थित झूलेलाल पार्क में सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन रखा गया है। सभा में सभी दलों के नेता और पदाधिकारी अटलजी को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। उसके बाद अस्थियां गोमती नदी में विर्सजित की जाएगी। एडीएम प्रोटोकॉल अनिल कुमार ने बताया कि सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अटलजी की बेटी नमिता भट्टाचार्य भी शामिल होंगी।

मीडिया संपर्क प्रमुख तरुणकांत त्रिपाठी ने बताया कि वाजपेयीजी के अस्थि कलश के एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा सहित सरकार के मंत्री और पार्टी के पदाधिकारी उनकी अगुवानी करेंगे। एयरपोर्ट से झूलेलाल पार्क तक अस्थि कलशों पर सामाजिक, व्यापारिक और राजनीतिक संगठनों की ओर से पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी जाएगी।

लखनऊ। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी बाजपेयी की अस्थियों को आज लखनऊ स्थित गोमती नदी में विसर्जित की जाएंगी। बताया जा रहा है कि अटल जी की अस्थियां लेकर दिल्ली से लखनऊ आ रहा विशेष विमान दो घंटे देरी से पहुंचेगा। लखनऊ एयरपोर्ट पर उनके अस्थि कलश 12 बजकर 50 मिनट पर पहुंचेंगे। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय और अटलजी के परिजन अस्थि कलश लेकर विशेष विमान से लखनऊ आ रहे हैं।तय कार्यक्रम के मुताबिक अमौसी एयपोर्ट से झूलेलाल पार्क स्थित गोमती नदी के तट तक भाजपा कार्यकर्ता अस्थि कलश लेकर आएंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय ने बताया कि बुधवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में अस्थि कलश प्राप्त किया है। उन्होने कहा कि अटल जी मौत से भाजपा परिवार ही नहीं बल्कि समग्र राष्ट्र शोकाकुल है और उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है।प्रदेश प्रवक्ता हीरो वाजपेयी ने बताया कि अस्थियां विसर्जन से पहले गोमती नदी के तट पर स्थित झूलेलाल पार्क में सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन रखा गया है। सभा में सभी दलों के नेता और पदाधिकारी अटलजी को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। उसके बाद अस्थियां गोमती नदी में विर्सजित की जाएगी। एडीएम प्रोटोकॉल अनिल कुमार ने बताया कि सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अटलजी की बेटी नमिता भट्टाचार्य भी शामिल होंगी।मीडिया संपर्क प्रमुख तरुणकांत त्रिपाठी ने बताया कि वाजपेयीजी के अस्थि कलश के एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा सहित सरकार के मंत्री और पार्टी के पदाधिकारी उनकी अगुवानी करेंगे। एयरपोर्ट से झूलेलाल पार्क तक अस्थि कलशों पर सामाजिक, व्यापारिक और राजनीतिक संगठनों की ओर से पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी जाएगी।